Ranveer

नई दिल्ली.बॉलीवुड की मस्तानी अक्सर अपनी फिल्मों और अपने हॉट लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.एक बार फिर दीपिका सुर्खियों में आ गई है. लेकिन इस बार दीपिका सुर्खियों में अपनी फिल्म या अपने हॉट को लेकर नहीं है बल्कि अपने शुरू किए बिजनेस को लेकर हैं.

दीपिका ने ड्रम्स फूड इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड (Drums Food International) में हिस्सेदारी खरीदी है. बता दें कि ड्रम्स फूड इंटरनेशनल अपने एफएमसीजी (FMCG) ब्रांड एपिगेमिया (Epigamia) के तहत योगर्ट (दही) का उत्पादन और बिक्री करती है. एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट समेत कई उत्पादन बना रही है.

दीपिका ने खरीदी कंपनी-

दीपिका इस FMCG ब्रांड के लिए रणनीतिक सलाहकार और ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम करेंगी.दीपिका या फिर Drums Food International ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दीपिका ने ये हिस्सेदारी कितने में खरीदी है.

साथ ही इस बात का भी खुलासा नहीं किया गया है कि दीपिका ने कंपनी में कितनी हिस्सेदारी खरीदी है. फिलहाल वह एपिगेमिया योगर्ट का विज्ञापन कर रही हैं.

ये है कंपनी का काम-

अब बात अगर कंपनी की जाए तो इस समय एपिगेमिया ग्रीक योगर्ट, स्नैक पैक, मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है.एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी. एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिए उत्पादों की बिक्री करती है.

कंपनी बढ़ा रही अपना बिजनेस-

कंपनी कुछ साल में इनकी संख्या बढ़ाकर 50,000 बिक्री केंद्र तक करना चाहती है. एपिगेमिया के को-फाउंडर रोहन मीरचंदानी का कहना है कि वो दीपिका के कंपनी के साथ जुड़ने से काफी खुश हैं. साथ ही कंपनी के कर्मचारियों में भी काफी उत्साह है

खुश है दीपिका-

दीपिका पादुकोण ने एपिगेमिया के साथ जुड़ने पर कहा है कि वह बहुत काफी खुश हैं. वो कंपनी के विस्तार की बड़ी योजनाएं बना रही हैं.नए प्रोडक्ट्स और नए शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर वह उत्साहित हैं. दीपिका जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी शानदार अपील से एपिगेमिया ब्रांड को काफी फायदा होगा.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप स्क्वाट, अमिताभ बच्चन ने जस्ट डायल और प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप बम्बल में भी निवेश किया हुआ है. शादी के बाद दीपिका का ये पहला बिजनेस है. ऐसे में वो इसे लेकर काफी ज्यादा खुश हैं.