'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ये जोड़ी निभाएगी अमिताभ-हेमा का किरदार

लंबे समय से खबरें आ रही है कि एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने वाले हैं. खबरें थी कि फिल्म में अभिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के रोल के लिए शाहरुख और कैटरीना को अप्रोच किया जा रहा है.

लेकिन जैसा कि आप जानते है शाहरुख इन दिनों कोई भी फिल्म साइन करने के मुड में नहीं है. ऐसे में शाहरुख को फिल्म में लेने का प्लान ड्रॉप हो गया. कैटरीना के साथ भी फिल्म को लेकर बात नहीं बन पाई.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है. दोनों ही सेलेब ने इससे पहले एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है. जिस वजह से दोनों को साथ में देखना काफी मजेदार होगा.

रिपोर्टस के अनुसार फराह और रोहित दोनों को लगता है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका की जोड़ी बेस्ट रहेगी. खबरें तो ये भी है कि फराह ने जब दीपिका को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने फिल्म के लिए झट से हामी भर दी.

बता दें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता साल 1982 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल प्ले किया था. फिल्म को दर्शकों से भी अच्छा रिसपॉन्स मिला था. ये फिल्म सात भाइयों की कहानी थी.

ऋतिक रोशन की बात करें तो वो अभी फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी है. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म बिहार के सुपर 30 कोचिंग सेंटर चलाने वाले आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड हैं.

वहीं दीपिका की अपकमिगं फिल्मों में छपाक और फिल्म 83 शामिल है. फिल्म छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मीअग्रवाल की बायोपिक फिल्म है. वहीं फिल्म 83 में दीपिका कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं.  

2 thoughts on “'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ये जोड़ी निभाएगी अमिताभ-हेमा का किरदार”

Leave a Reply

%d bloggers like this: