मासूम की गोली लगने से मौत

इटावा

थाना कोतवाली अकालगंज मोहल्ले में 8 साल के मासूम अजनैन की गोली लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद आनन-फानन में मासूम के परिजन घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर दौड़े जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मौके पर सीओ सिटी समेत फारेंसिक टीम और पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है. मृतक मासूम मथुरा से छुट्टिया बिताने ननिहाल में आया था.

वीओ-मृतक मासूम के नाना इजरायल ने बताया कि उनका 8 वर्षीय मासूम नाती अपनी माँ के साथ कुछ दिन पूर्व गर्मियों की छुट्टिया बिताने अपनी माँ के साथ इटावा ननिहाल आया था और खेलने कूदने में व्यस्त था.

घर में मौजूद सभी बच्चे आपस में खेल रहे थे तभी खेलते समय घर में रखी दोनाली बन्दूक से गोली चल गई. जिससे मासूम की मौत हो गई.

सीओ सिटी वैभव पाण्डेय ने बताया कि शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अकालगंज मुहल्ले में एक बच्चे की गोली लगने से मौत हो गयी है. सूचना मिलने के बाद हम लोगो ने मौके पर आकर जांच की है तो पता चला है कि लाइसेंसी डबल बैरल बन्दूक से बच्चों के आपस में खेल-खेल में गोली चलने से हादसा हुआ है.

मौके पर फारेंसिक टीम को बुला लिया गया है जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ क्लियर हो पायेगा.

रोहित

Leave a Comment

%d bloggers like this: