जानें कैसी है अजय-तबू और रकुल की DE DE PYAAR DE
  • फिल्म की कहानी एक 50 साल के आदमी की है जिसका नाम है आयुष. आयुष अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है
  • लड़की का नाम आयशा है. आयशा का रोल रकुल ने प्ले किया है

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है फिल्म दे दे प्यार दे. फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है. फिल्म को अक्वी अली ने डायरेक्ट किया है. चलिए आपको बताते है कैसी है दे दे प्यार दे.

सबसे पहले बात करते है फिल्म की कहानी की

कहानी

 फिल्म की कहानी एक 50 साल के आदमी की है जिसका नाम है आयुष. आयुष अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. लड़की का नाम आयशा है. आयशा का रोल रकुल ने प्ले किया है.

आयशा मंडे टू फ्राइडे जॉब करती है और शनिवार-रविवार बारटेनडर की जॉब करती है. प्यार हो गया तो अब शादी भी करनी है. आशीष यानी की अजय देवगन अब अपनी गर्लफ्रेंड को मिलवाने के लिए इंडिया लेकर आता हैं. आशीष ने मिलवाने का तो सोच लिया. लेकिन वो ये भुल गया कि आयशा की उम्र की तो उसकी एक बेटी और बेटा है और उसकी एक्स वाइफ तबू जो उसके साथ रहना तो नहीं चाहती, पर उसे किसी और के साथ देख भी नहीं पा रही है.

यहां से शुरु होता फुल ऑन फैमिली ड्रामा. आयुष की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड एक तरफ अजय के लिए लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अजय की बेटी की लड़के देखने आने वाले है तो उसने अपने बाप को ही अपना मामा बना दिया.

वहीं फिल्म एक चौथा कैरेक्टर भी है. जिसे जिमी शेरगिल ने प्ले किया है. जिम शेरगिल बने तो पड़ोसी है. जो वैसे तो मनाली घूमने आए था. लेकिन अब फुलटाइम अजय के पेरेंट के ही घर में रहने लगा है.

फिल्म का कॉन्सेप्ट के जरिए ये दिखाने की कोशिश की गई है कि प्यार किसी भी उम्र हो सकती है… एक रिलेशन के लिए understanding जरुरी है. लेकिन फिल्म की स्टोरी बहुत कमजोर है.

फिल्म के सेकण्ड हाफ के बाद स्टोरी अपना फ्लो खोती नजर आ रही है. लेकिन फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी अच्छा है साथ ही काफी अच्छे कॉमेडी पंचस है. जो फिल्म को इंटरटेनिंग बनाते हैं.

 फिल्म का डायरेक्शन और एक्टिंग

डायरेक्टर के तौर पर अकीव अली ने ठीक-ठाक काम किया है. लेकिन फिल्म का कालइमेक्स और बेहतर हो सकता था. स्टार्स की एक्टिंग की बात करे तो तबू और अजय देवगन ने कमाल की एक्टिंग की है. उन्होंने अपने कैरेक्टर को पूरी तरह justify किया है.

लेकिन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने कैरेक्टर में पूरी तरह फिट बैठी हुई नजर नहीं आई. वैसे ये गलती उनकी भी नहीं है. उनके कैरेक्टर को फिल्म में अच्छे से explain नहीं किया गया कि वो क्यों 50 साल के आदमी के साथ है. क्या वो फर्स्ट लव था या कुछ और

देंखें या ना देंखें

एक लाइन में बोलूं तो फिल्म बॉलीवुड मसाला फिल्म है. लेकिन कई जगहों पर खुद में ही उलझी हुई है. फिल्म में रोमांस है कॉमेडी लेकिन शर्त की आप फिल्म में कोई लॉजिक ढूंढने की कोशिश ना करें. अगर फिल्म 200 की है तो 100 रुपये तो आपके वसूल हो ही जाएंगे.

इस फिल्म को हम 5 से देंगे 3 स्टार्स  

Trending Tags – Bollywood news | Latest Bollywood news | Ajay Devgan | Entertainment news | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: