जर्नलिस्ट से बदसलूकी मामले में बढ़ सकती हैं दबंग खान की मुश्किलें, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

  • सलमान खान बांद्रा से कांदिवली जाने के लिए साइकिल पर घर से निकले थे, तो खुद को पत्रकार बताने वाला युवक उनका वीडियो बनाने लगा
  • जब सलमान खान की नजर उस युवक पर पड़ी, तो वे आग बबूला हो गए और उन्होंने उसका मोबाइल छिन लिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जर्नलिस्ट से बदसलूकी के मामले में कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं.

अंधेरी कोर्ट ने पुलिस को सलमान के खिलाफ जर्नलिस्ट के आरोपों पर मुंबई पुलिस को जांच कर अगले महीने तक रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. जर्नलिस्ट अशोक ने कोर्ट के इस फैसले पर कहा कि ‘मुझे विश्वास था कि जिस तरह से मुंबई पुलिस ने मुझे निराश किया है, अदालत मुझे निराश नहीं करेगी. डीएन नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने मेरी शिकायत इसलिए दर्ज नहीं की क्योंकि मेरी शिकायत सलमान खान के खिलाफ थी.

सलमान अक्सर बांद्रा में अपनी साइकिल पर सवार होकर सुबह सवेरे घूमने निकल जाते हैं और ऐसे में उनके सिक्योरिटी गार्ड की टीम साथ होती है. ऐसे में आम तौर पर न तो किसी को सलमान के पास जाने की इजाजत होती है और न ही वे किसी के साथ फोटो खींचवाना पसंद करते हैं.

सलमान खान बांद्रा से कांदिवली जाने के लिए साइकिल पर घर से निकले थे, तो खुद को पत्रकार बताने वाला युवक उनका वीडियो बनाने लगा. अशोक का दावा था कि वीडियो बनाने के लिए उसने सलमान की सिक्योरिटी टीम से परमीशन ली थी. लेकिन जब सलमान खान की नजर उस युवक पर पड़ी, तो वे आग बबूला हो गए और उन्होंने उसका मोबाइल छिन लिया, जिससे वो वीडियो बना रहा था.

जर्नलिस्ट का कहना था कि सलमान मोबाइल छिनकर चले गए और जब उसने अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, तो इसके बाद सलमान के सिक्योरिटी वालों ने उसका मोबाइल लौटा दिया.

युवक ने सलमान के सिक्योरिटी इंचार्ज शेरा के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद जर्नलिस्ट ने सिक्योरिटी इंचार्ज शेरा के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद सलमान के सिक्योरिटी इंचार्ज ने भी जर्नलिस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी

Trending Tags – Salman Khan | Entertainment News | Bollywood news | Latest Bollywood Update | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: