#CYCLONEFANI : कहर जारी, अबतक 6 लोगों की मौत
  • फानी के कारण कई जगहों पर लोगों की मौत की घटना भी सामने आ रही है
  • उत्तर प्रदेश के चंदौली में देर रात को आंधी तूफान आया था. बारिश के कारण यहां चार लोगों की मौत भी हुई थी

फानी तूफान के कारण ओडिशा में भारी तबाही हो रही है. इस तूफान के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरने तो कहीं बिजली कड़कने की कई घटनाएं हुई हैं. इसे साथ ही तूफान से अबतक कुल छह लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

ताजा मामले में सामने आया है कि फानी के कारण कई जगहों पर लोगों की मौत की घटना भी सामने आ रही है. पुरी में दो और केंद्रपाडा में एक शख्स की मौत होने की खबर है.

उत्तर प्रदेश में हुई चार मौतें

उत्तर प्रदेश के चंदौली में देर रात को आंधी तूफान आया था. बारिश के कारण यहां चार लोगों की मौत भी हुई थी. इसमें तीन लोगों की मौत बिजली गिरने से हुई थी. वहीं एक युवक की जान पेड़ गिरने की वजह से हुई थी.

ओडिशा के स्टेट स्पेशल रिलीफ कमिश्नर बीपी सेठी ने कहा कि मैं फिलहाल दो मौतों की पुष्टि कर सकता हूं. एक बुजुर्ग की मृत्यु हार्टअटैक से हुई है. वहीं एक व्यक्ति चेतावनी के बाद भी तूफान में आ गया. पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई.

आंधी में उखड़े पोल

तूफान के कहर के कारण कई जगहों पर पोल भी उखड़े हैं. इससे कई जगहों पर आंधी में पोल उखड़ गए. जानकारी के अनुसार भुवनेश्वर में अबतक 160 मिलीलीटर से ज्यादा बारिश हुई है. इस बारिश में हजारों पेड़ उखड़ गए हैं. वहीं कच्चे घरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है.

Trending Tags- Flood show, Heavy winds, Phani Tufan, Death From Cyclone, whether News Update, whether Report, Odisha, Bhubaneswar, Uttar Pradesh, Latest News

%d bloggers like this: