'मेरा मन किया कि उनके हाथ काट दूं'-मीसा भारती

नई दिल्ली. बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे राम कृपाल के RJD छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की खबर मिली, मेरा मन किया कि उनके हाथ काट दूं.

यह सम्मान खत्म हो गया -पटना के बिक्रम में एक कार्यक्रम के दौरान मीसा भारती ने कहा कि राम कृपाल यादव चारा काटा करते थे. हमारे मन में उनके लिए काफी सम्मान था. हालांकि, यह सम्मान तब खत्म हो गया, जब उन्होंने सुशील मोदी से हाथ मिला लिया. उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हुआ था कि उसी चारा काटने वाली मशीन में उनके हाथ डालकर काट दूं.

जीत के लिए तैयार- मीसा भारती ने आगे कहा कि मैं अब जीत के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. 2014 में मुझे तैयारी करने का मौका नहीं मिला था.

कभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे हैं राम कृपाल यादव. केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव शुरू में राष्ट्रीय जनता दल के नेता थे.

हालांकि, 2014 में सीट को लेकर उन्होंने राजद से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामा था. 2014 के लोकसभा चुनाव में वह पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से लड़े और मीसा भारती को हराया था.