CSK: सुरेश रैना से टीम मैनेजमेंट नाराज, हो सकती है कार्रवाई

Suresh Raina IPL
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

चेन्नई सुपरकिंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना पर टीम प्रबंधन अब कार्रवाई करने का विचार कर रहा है. सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस बात के संकेत दिए हैं.

बता दें कि आईपीएल खेलने के लिए रैना टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन अचानक वे वहां से वापस आ गए. जानकारी के मुताबिक उन्हें होटल के जिस कमरे में ठहराया गया था. उस कमरे से वो खुश नहीं थे.

इस मुद्दे पर उनकी कप्तान एमएस धोनी के साथ कहासुनी भी हुई थी. जिसके बाद वे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं. रैना के इस तरह से दौरा कैंसिल करने से टीम मैनेजमेंट काफी नाराज है. और अब उनपर कार्रवाई करने का विचार कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सीएसके टीम प्रबंधन अब रैना को बाहर करने का विचार कर रही है. इस मुद्दे पर टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा कि रैना को वे अपने बेटे की तरह मानते हैं, लेकिन टीम में उनकी वापसी के लिए वे कुछ नहीं कर सकते.

उन्होंने कहा कि जो भी फैसला लिया जाएगा, वो कप्तान धोनी और टीम मैनेजमेंट की मर्जी से ही लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आईपीएल में उनकी टीम की सफलता का कारण ये है कि मैं हमेशा क्रिकेट मामलों से खुद को अलग रखा है.

उन्होंने कहा कि मैं टीम का कप्तान नहीं हूं. मैंने टीम प्रबंधन से कभी नहीं कहा कि किसे खिलाइए, किसे नीलामी में लीजिए. उन्होंने कहा कि हमारे पास सर्वकालिक महान कप्तान हैं. इसलिए मुझे क्रिकेट मामलों में हस्तक्षेप क्यों करना चाहिए?