बीएआईएमएस की छात्रा के साथ बदमाश ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकुओं से गोदा

फरीदाबाद. एक निजी अस्पताल से प्रेक्टिस करके युवती घर लौट रही थी रास्ते में कुछ बदमाशो ने घर लौट रही युवती के साथ छेड़छाड़ की. जब पीड़ित युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो बदमाशो ने मासूम को चाकुओं से गोद डाला. युवती के हाथ और पेट पर चाकू लगे हैं. हादसे का सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

जानिए पूरा मामला

मंगलवार की रात जब अस्पताल से प्रेक्टिस कर घर लौट रही थी तब इस हादसे को अंजाम दि.या गया. युवती के साथ बदमाश ने पहले छेड़छाड़ की और जब युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसपर बेहरहमी से वार किया.

ये सारा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सरकारी अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा है. घायल युवती की मानें तो वो बीएआईएमएस की पढ़ाई कर रही है और प्रेक्टिस क लिए एक निजी अस्पताल से अपने घर लौट रही थी.

उसी समय रास्ते में एक बदमाश ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की जब उसने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. युवती के हाथ और पेट पर चाकू लगे हैं. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक की सारी वारदात रिकार्ड हो गई.

जिसने पहले तो युवती को दबोच लिया और जब उसने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर भागने लगा.शोर सुनकर आसपास के लोगों ने युवती को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान करने के बाद जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

चौकी इंचार्ज राजेंद्र ने बताया कि मंगलवार रात्रि प्रेक्टिस के बाद घर लौटने के दौरान बदमाश ने युवती के साथ छेड़छाड़ की और चाकू से हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

Leave a Reply

%d bloggers like this: