कौशल गैंग से खौफ खाने लगे हैं जेल में बंद अपराधी

गुरुग्राम. दुबई में बैठे गैंगस्टर कौशल का खौफ अपराधियों में काफी बढ़ गया है. अपराधी जेल में भी पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच भी अपने आप को महफूज नहीं समझ रहे. भोंडसी जेल में कौशल गैंग के पकड़े गए सदस्यों की संख्या ज्यादा होने से विभिन्न अपराधों में सजा काट रहे अपराधी भयभीत है.

विकास चौधरी की हत्या के बाद बढ़ खौफ

फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद उनका खौफ और बढ़ गया है. जिसके चलते सजा काट रहे लोगों के परिजनों को उनकी जान की हिफाजत का भय सताने लगा है.
ऐसा ही एक मामला फर्रूखनगर थाना क्षेत्र के गांव पातली हाजीपुर में सामने आया है. एक पिता ने जेल में बंद अपने दो बेटो की कौशल गैंग के सदस्यों से जान का खतरा बताया है.

उन्होंने उनकी सलामती के लिए सीएम विंडो, डीजीपी हरियाणा, पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम से गुहार लगाई है. सीएम विंडो, डीजीपी हरियाणा, पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम को दी शिकायत में गांव पातली हाजीपुर निवासी धनराज पुत्र पूर्व सरपंच जयनारायण ने बताया कि वो एक गरीब किसान है. उसके दो बेटे है. बड़ा बेटा पुष्कर शादीशुदा है. उसके एक चार साल का बेटा भी है.


दूसरा पुत्र पुनित अविवाहित है. उसके बड़े बेटे पुष्कर के खिलाफ गुरुग्राम में मुकदमा नंबर 308 दिनांक 23 नवम्बर 2016 अंडर सैक्शन 148, 149, 341, 342, 365, 302, 379बी, 120बी, 506 आईपीसी और आम्र्स एक्ट के तहत तथा छोटे बेटे पुनित के खिलाफ गुरुग्राम में एफआईआर/ 193/2018 अंडर सैक्शन 307, 34, 120बी, 216 आईपीसी, आम्र्स एक्ट का मामला विचाराधीन है. विभिन्न धाराओं के तहत उसके दोनों बेटे भोंडसी जेल में बंद है.


जेल में बंद कौशल गैंग के सदस्यों के साथ उनके दोनों बेटों का आपसी टकराव चल रहा है. जिसके चलते पुष्कर व पुनित की जान को खतरा बना हुआ है.

पेशी पर ले जाते समय हो चुका है हमला


भोंडसी जेल से जब उन्हें गुरुग्राम और पटौदी अदालत में पेशी और तारीख पर जिस वाहन में लाया जाता है. उसमें साथ आने वाले अन्य कैदियों द्वारा कई बार जानलेवा हमला किया जा चुका है.
इतना ही नहीं कई बार उनके उपर भोंडसी जेल में भी कौशल गैंग के सदस्यों द्वारा चाकुओं से हमला किया जा चुका है. उन्हें डर है कि कौशल गैंग के सदस्य कहीं उनकी हत्या न कर दें.ॉ


कौशल गैंग के कई सदस्य गत दिनों गांव जमालपुर में दो घरों पर हुए 45 फायर करने के मामले पुलिस द्वारा पकड़े गए हैं. हाल ही में फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या भी कौशल गैंग के सदस्यों द्वारा की गई और हत्या के आरोप में उसके कुछ सदस्य पुलिस द्वारा पकडे़ भी गए है.


कौशल गैंग के सदस्यों के साथ पुनित और पुष्कर को भी भोंडसी जेल में चक्की और बैरक में बंद किया गया है. र धनराज ने गुहार लगाते हुए कहा कि उसके दोनों पुत्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भोंडसी जेल में उनके रहने की अलग व्यवस्था और अदालत में लाते ले जाते वक्त पुलिस सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है.

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर

Leave a Reply

%d bloggers like this: