यूपीः सगे भाईयों ने शराबी भाई की हत्या की, गिरफ्तार

Deadbody
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अलीगढ़, यूपी।

जवां पुलिस थाना इलाके के गांव सिखारन में दो सगे भाइयों ने अपने शराबी भाई को पीट-पीटकर मार डाला. मां ने दोनों आरोपी बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

गांव सिखारन निवासी मजदूर परिवार से नाता रखने वाले सुम्मेरी सिंह की दो साल पहले मौत हो चुकी है. तीन बेटों में दूसरे नंबर का 25 वर्षीय बेटा योगेंद्र सिंह शराब का आदी था. आए दिन वह अपनी मां गेंदा देवी, बड़े भाई दिनेश और छोटे भाई नीरज के साथ शराब पीकर में मारपीट करता था.

योगेंद्र के मौसा चंद्रपाल ने बताया कि शनिवार रात को योगेंद्र ने फिर से मां और भाइयों के साथ गाली-गलौज व मारपीट की. जिस पर दोनों ने मिलकर योगेंद्र की पिटाई कर दी. रविवार को योगेंद्र ने फिर से उनके साथ अभद्रता की तो दिनेश और नीरज ने मिलकर योगेंद्र को लाठी-डंडों से जमकर पीट डाला.

इस दौरान उसका सिर दीवार से जा टकराया और गंभीर रूप से घायल हो गया. जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान सोमवार को योगेंद्र ने दम तोड़ दिया. मौसा चंद्रपाल ने बताया कि योगेंद्र कुछ भी काम नहीं करता था. बस शराब ही पीता रहता था. तीनों भाई अभी तक अविवाहित हैं.

एसओ जवां अभय शर्मा ने बताया कि मां गेंदा देवी ने बेटे दिनेश और नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव प्रताप