केदार जाधव हुए चोटिल, वर्ल्ड कप में खेलने पर भी संशय बरकरार
  • किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग के दौरान केदार जाधव के कंधे में चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा
  • माना जा रहा है कि जाधव की चोट गंभीर है और उनका वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल है. ऐसे में अगर केदार जाधव अगर वर्ल्ड कप टीम से बाहर होते हैं

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप में कप्तान कोहली के लिए तुरूप का इक्का माने जा रहे केदार जाधव की चोट ने टीम की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे केदार जाधव चोटिल हो गए हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग के दौरान केदार जाधव के कंधे में चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जानकारी दी कि जाधव आईपीएल से बाहर हो सकते हैं.

माना जा रहा है कि जाधव की चोट गंभीर है और उनका वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल है. ऐसे में अगर केदार जाधव अगर वर्ल्ड कप टीम से बाहर होते हैं तो जाहिर सी बात है कि टीम मैनजमेंट की मुश्किल बढ़ना तय है.

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ्लेमिंग से जब केदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका एक्स-रे और स्कैन कल किया जाएगा.

फ्लेमिंग ने साथ ही कहा कि हम उनके लिए सकारात्मक सोच रहे है लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें फिर से इस सीजन में खेलते देखेंगे. केदार चोट के बाद काफी असहज महसूस कर रहा है. लेकिन हमें सही स्थिति का कल ही पता चलेगा.

हमें उम्मीद है कि ज्यादा गंभीर मामला नहीं हो लेकिन फिलहाल वह ठीक नहीं लग रहे है. वर्ल्ड कप में भारत का अभियान शुरू होने में एक महीने का समय बचा है. ऐसे में केदार की चोट कप्तान विराट कोहली के लिए भी परेशानी का सबब बन सकती है.

केदार की चोट हो सकता है ज्यादा गंभीर ने हो मगर मौजूदा आईपीएल सत्र में केदार मैदान पर नहीं दिखेंगे क्योंकि बीसीसीआई का निर्देश है कि वर्ल्ड कप के लिए चुने गए खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से ली जाए.

Trending Tags- IPL 2019, Chenai Super King, Csk, Kedar Jadhav, World Cup 2019, IPL Live Score, IPL Match, IPL 2019 live, News Today, IPL News Today, IPL News Current.

%d bloggers like this: