बंगाल में कोरोना मरीजों का आकड़ा 14 हजार के पार , जानिए कितने लोगों की हुई मौत

Coronavirus
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

  • देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की सख्ंया 4 लाख के पार पहुंची
  • देश में कोरोना वायरस की चपेट में आकर 14 हजार से ज्यादा लोगों की गई जान
  • कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र
  • पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हजार के पार पहुंची

देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. दिन ब दिन कोरोना मीटर तेजी से भाग रहा है समाचार लिखने तक देश में कोरोना के कुल मरीजों की सख्ंया 4 लाख 56 हजार 186 है. तो वहीं रिकवर केस 2 लाख 58 हजार 684 है. कोरोना से मरने वालों का आकड़ा 14 हजार 476 है.

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है जहां एक लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित है और 6 हजार से ज्यादा लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं तो वहीं ममता दीदी का गढ़ पश्चिम बंगाल भी कोरोना की रेस में तेजी से भाग रहा है बंगाल में कोरोना के कुल मरीज 14 हजार 728 हैं जिसमें 9 हजार 218 रिकवर केस है और 580 लोगों की मौत हो चुकी है.

नेताओं तक पहुंचा कोरोना वायरस

पश्चिम बंगाल में कल यानि 24 जून को टीएमसी के एक विधायक की कोरोना वायरस से चलते मौत हो गई इसपर बंगाल की सीएम ने ट्वीट कर दुख भी जताया तो वहीं आप सरकार के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना की चपेट में आकर दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती है उनकी गैरमौजूदगी में मनीष सिसोदिया पर सारे कामकाज का कारभार है तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं