कोरोनाः ओडिशा में पिछले 24 घंटे में मिले 282 नए मामले, 5752 पहुंचा आंकड़ा

corona rapid test kit
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भुवनेश्वर, ओडिशा।

ओडिशा में मंगलवार को 282 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई . इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 5752 हो गई है . राज्य के सूचना व लोक संपर्क विभाग द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई.

NDRF के 8 जवान संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज (बुधवार को) पहचान किये गये संक्रमितों में से 256 लोग संगरोध केन्द्रों से जबकि शेष 26 स्थानीय लोग हैं . आज पहचान किये गये संक्रमित  कुल 17 जिलों के हैं. इसके साथ साथ एनडीआरएफ के 8 जवान भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

गंजाम में सबसे ज्यादा मिले संक्रमित

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंजाम जिले में सर्वाधिक 75 नये कोरोना के मामले सामने आये हैं.  इसके साथ ही खोर्धा जिले से 26, झारसुगुडा जिले से 23, बालेश्वर जिले से 3, कटक जिले से 4 तथा जाजपुर जिलेसे 6 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

इसी तरह पुरी जिले के 9, अनुगुल जिले से 1, जगतसिंहपुर जिले के 11 नये कोरोना के मामले सामने आये हैं .  कंधमाल जिले से 17, संबलपुर जिले से 13  व बलांगीर जिले से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है.

मयुरभंज जिले से 6, कोरापुट,  नयागढ से 1 करोना संक्रमित मिले हैं . पश्चिम बंगाल में अंफान  की ड्यूटी कर लौटे एनडीआरएफ के 8 जवान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं . नये मामले सामने आने के बाद कंटाक्ट ट्रेसिंग व अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रहे हैं .

135 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए

बुधवार को राज्य में 135 कोरोना मरीज स्वस्थ हो गये हैं. स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी. आज स्वस्थ हुए मरीजों में गंजाम जिले के सर्वाधिक 49 हैं जबकि खोर्धा जिले में 19, कलाहांडी जिले से 16 मरीज स्वस्थ हो गये हैं.

जगतसिंहपुर जिले से 14, बालेश्वर जिले से 7, कटक जिले से 6 लोग स्वस्थ हुए हैं . इसी तरह अनुगुल, जाजपुर व पुरी से 4-4 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए . सुंदरगढ जिले से तीन संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. केन्दुझर व केन्द्रापडा से 2-2 व बरगढ, भद्रक, झारसुगुडा, मयुरभंज  व संबलपुर से 1-1 मरीज स्वस्थ हुए हैं.  इसके साथ ही राज्य में स्वस्थ हुए मरीजों की संस्था 4123 हो गई है.

हिन्दुस्थान समाचार समन्वय