दिल्ली-रोहिणी कोर्ट के जज कोरोना पॉजिटिव, पत्नी भी संक्रमित

नई दिल्ली. पूरे देश में कोरोना वायरस (corona virus) का कहर जारी है. हर तऱफ ये वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. देश में अनलॉक 1 (Unlock 1) शुरू हो गया है जिसके तहत कुछ रियायतें मिलनी शुरू हो गई हैं.

दिल्ली के कई सरकार ऑफिसों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. अब दिल्ली के रोहिणी जिला कोर्ट (Rohini District Court) के न्यायाधीश आर पी पांडे (Judge0 कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. इससे पहले उनकी पत्नी में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. बार असोसिएशन के अध्यक्ष ने ये जानकारी दी.

रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन (Rohini District Court Bar Association) के अध्यक्ष के मुताबिक जिला न्यायाधीश की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि दोनों अलग-अलग घर में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है.

वहीं जज के संपर्क में आए चार न्यायाधीशों ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है.

राजधानी में मंगलवार को बार फिर रिकॉर्ड कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं. एक दिन के अंदर ही 1298 नए मरीजों के मिलने के साथ ही अब दिल्ली (Delhi) में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 22132 पहुंच गया है. मंगलवार को 11 लोगों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है, वहीं अब तक दिल्ली में 556 लोग कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: