अस्पताल से चार बार भागा कोरोना संदिग्ध ,जानिए वजह

पौड़ी . जिला चिकित्सालय पौड़ी में आइसोलेट एक कोरोना संदिग्ध व्यक्ति ने चार बार भागने का प्रयास किया. पुलिस ने हर बार पकड़कर उसे चिकित्सालय में भर्ती काराया.

पुलिस व स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि वह दिमागी रूप से विक्षिप्त है. इस व्यक्ति के गांव का पता नहीं चल पा रहा है. इस व्यक्ति की कोरोना सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है.

जिला चिकित्सालय पौड़ी में स्थानीय प्रशासन ने 22 मई को अगरोड़ा क्षेत्र में घूम रहे इस व्यक्ति को भर्ती कराया था. बाद में उसे आइसोलेट किया. 27 मई को उसकी कोरोना सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है. मगर अब उसे घर या गांव का कोई अता-पता नहीं चल पा रहा है. इस बीच संदिग्ध व्यक्ति ने चिकित्सालय से चार बार भागने के प्रयास किए. पुलिस ने हरबार व्यक्ति को पकड़कर पुन: चिकित्सालय में भर्ती कराया.

प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आरएस राणा ने बताया कि प्रशासन ने एक विक्षिप्त व्यक्ति को चिकित्सालय में भर्ती कराया था. लेकिन व्यक्ति का पता नहीं मिलने के चलते उसे अस्पताल से छुट्टी देने में परेशानी सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उसे जल्द ही प्रशासन को सौंप दिया जाएगा. कोतवाल पौड़ी लक्ष्मण सिंह कठैत का कहना है कि वह अस्पताल से चार बार भाग चुका है. उसे हर बार पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हिन्दुस्थान समाचार/राज/मुकुंद

Leave a Reply

%d bloggers like this: