जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव संख्या हुई 300 पार

जोधपुर, 23 अप्रैल (हि.स.). . शहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढक़र 307 हो गई है. गुरुवार को 20 नये मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी रिपोर्ट में 17 मरीज पहले से हॉटस्पॉट बने उदय मंदिर क्षेत्र के हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से 6 जने 10 वर्ष से कम आयु है.

20 संक्रमितों में से 10 महिला व पुरुष है. शहर में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या अब 307 तक पहुंच गई है. शहर के नागौरी गेट व उदय मंदिर कोरोना संक्रमितों के हॉट स्पॉट बने हुए हैं. इन दोनों क्षेत्रों से करीब 150 संक्रमित मिल चुके है. आज 17 जने उदय मंदिर क्षेत्र के है. 

प्रशासन का कहना है कि इन दोनों क्षेत्रों में लगातार रैंडम सैंपलिंग की जा रही है. अधिकांश लोगों में कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए है, लेकिन एहतियात के तौर पर लिए गए सैंपलों में पॉजिटिव मरीज मिल रहे है. आज मंडोर क्षेत्र से पहली बार दो नए संक्रमित मिलने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है.

मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट अनुसार आज मिले बीस संक्रमितों से 10 वर्ष से कम आयु वर्ग के 6 जने शामिल है. जबिक 11 से 20 वर्ष तक के 3 जने है. वहीं 60 व उससे अधिक आयु वर्ग के महज दो जने ही पॉजिटिव पाए गए है. बाकी सभी युवा है. 

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर 

Leave a Reply

%d bloggers like this: