पुलिसिया गुंडागिरी : खुद तो मास्क लगाए नहीं, गुंडा की तरह पीट दिया युवक को

HS (90)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है. खुद मास्क नहीं लगाने वाली यहां की भगवानपुर थाना की पुलिस लोगों को मास्क नहीं लगाने पर जमकर पीटती है. इसका वीडियो शनिवार को वायरल हो जाने के बाद लोगों में आक्रोश है.

वायरल वीडियो के अनुसार भगवानपुर थाने की सरकारी गाड़ी भगवानपुर बाजार में एएसआई महेंद्र सिंह के नेतृत्व में निकली थी. इसी दौरान दामोदरपुर का कौशल पोद्दार अपने मोटरसाइकिल से दीपक मेडिकल स्टोर से दवा लेने आया था. मोटर साइकिल पर तीन लोगों को बगैर मास्क के सवार देखकर एएसआई महेंद्र सिंह ने मोटर साइकिल चालक को रोका और चाभी छिनने लगे. मोटरसाइकिल सवार ने इमरजेंसी में रहने के कारण जब जाने देने अथवा जुर्माना का रसीद काटने की बात कही तो वर्दी के नशे में चूर पुलिस ने डंडा बरसाना शुरू कर दिया.

इस दौरान कौशल एएसआई महेंद्र सिंह के पैर पर गिर गया और गलती माफ कर देना की गुहार लगाता रहा, रोते बिलखते रहा. लेकिन एएसआई महेंद्र सिंह ने सुनने का नाम ही नहीं लिया और पुलिस जवानों को भी पीटने का आदेश दे दिया.

पुलिस केस का बरेली से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों का कहना है कि अगर मोटरसाइकिल सवार ने गलती की थी तो जुर्माना होना चाहिए. इस कदर सड़क पर बुरी तरह पिटाई करना कहां का नियम है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र