COOL 3 PLUS भारत में हुआ लॉन्च, जानें फोन का दाम और खूबियां
  • Coolpad Cool 3 Plus में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है
  • Cool 3 Plus डुअल-सिम सपोर्ट मिलता है और एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है

गैजेट डेस्क. Coolpad ने भारत में अपने नए डिवाइस Cool 3 Plus को लॉन्च कर दिया है. यह कम्पनी का नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है. कूलपैड ने नए फोन को 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा साथ पेश किया है.

इस स्मार्टफोन में ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दी गई है. कम्पनी ने अमेज़न इंडिया के साथ साझेदारी की है. कम्पनी ने इस फोन के दो वेरिएंट भारत में पेश किए है. कूलपैड ने इस फोन की शुरूआती कीमत 5,999 रूपये तय की है.

COOL 3 PLUS की खासियत

इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच की ड्यूड्रॉप HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. कम्पनी ने इस फोन में मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. Coolpad Cool 3 Plus में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है.

इसके साथ एक एलईडी फ़्लैश दी गई है. फोन में सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Cool 3 Plus डुअल-सिम सपोर्ट मिलता है और एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है.

Cool 3 Plus में 16GB और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसकी स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता हैं. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, और माइक्रो-USB पोर्ट मिलता है.

Coolpad Cool 3 Plus डुअल-सिम (नेनो) के साथ आता है और एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है. फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. कूलपैड ने अपने नए डिवाइस में 3,000mAh बैटरी दी है.

COOL 3 PLUS कीमत

कूलपैड कूल 3 प्लस के 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 5,999 रखी गई है जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज विकल्प को Rs 6,499 की कीमत में पेश किया गया है. इन दोनों ही फोंस को अमेज़न इंडिया पर 2 जुलाई से खरीदा जा सकता है.

Trending Tags – Gadgets | Latest Smartphones |Budget Smartphone | Redmi Note 7 Pro | Aaj ka Samachar

1 thought on “COOL 3 PLUS भारत में हुआ लॉन्च, जानें फोन का दाम और खूबियां”

Leave a Comment

%d bloggers like this: