CM योगी की तारीफ करने वाली MLA अदिति सिंह कांग्रेस से निलंबित, लगे हैं ये आरोप

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कामों की तारीफ करने वाली और अपनी ही पार्टी पर निशाना साधने वाली विधायक अदिति सिंह को कांग्रेस ने निलंबित कर दिया है. पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कांग्रेस ने अदिति को निलंबित किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के रायबरेली सदर क्षेत्र की युवा विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस के प्रवासी कामगारों की मदद करने के लिए बसों का बेड़ा लगाने के मामले में कांग्रेस पर उंगली उठाई थी.

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और रायबरेली प्रभारी के एल शर्मा ने कहा कि अदिति सिंह लंबे समय से कांग्रेस विरोधी गतिविधियों में शामिल रही हैं. पिछले साल पार्टी व्हिप का उल्लंघन करते हुए अदिति विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने पहुंची थी. इसके बाद उनको पार्टी की तरफ से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था.

अदिति सिंह ने ट्वीट करते हुए हुए लिखा था कि ‘आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत? एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एंबुलेंस जैसी गाड़िया, 68 वाहन बिना कागजातके , ये कैसा क्रुर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यों नहीं लगाईं.

इसके बाद अगले ट्वीट में अदिति सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: