कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मनमोहन सिंह समेत कई चेहरों का नाम शामिल

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव अब बेहद करीब हैं. ऐसे में सभी पार्टियां जोरों से चुनाव प्रचार और स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने में लगी हैं. इसी क्रम में कांग्रेस ने यूपी से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है.


यूपी से होंगे ये चेहरे– स्टार प्रचारकों की ये लिस्ट पहले और दूसरे चरण के चुनाव के लिए जारी की गई है. इस लिस्ट में यूपी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी जैसे चेहरे शामिल हैं.


बिहार से लिस्ट में इन लोगों का नाम– वहीं बिहार से शत्रुघ्न सिन्हा, निखिल कुमार, प्रेमचंद मिश्रा, मदन मोहन झा, अखिलेश सिंह सहित 40 नेताओं को जगह मिली है. बता दें कि कांग्रेस बिहार में 9 सीटों से उम्मीदवारों को उतार रही है और वो महागठबंधन का हिस्सा है.


शॉटगन के नाम के लगाए जा रहे थे कयास– पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम होने के कयास लगाए जा रहे थे और ऐसा ही हुआ. बिहार से सिने स्टार सर नेता शत्रुघ्न सिन्हा को भी जगह मिली है.


दो चरणों के लिए जारी की गई लिस्ट– पार्टी ने ये लिस्ट पहले और दूसरे चरण के चुनाव के लिए जारी की है यानी बाकी तीन चरणों के लिए इस लिस्ट में अभी फेरबदल संभव है.

%d bloggers like this: