तमिलनाडुः कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने पार्टी छोड़ी, ज्वाइन करेंगी बीजेपी !

Khushboo Sundar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अभिनेत्री से नेतागिरी में आई खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने दक्षिण भारत और बॉलीवुड में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने पॉलिटिक्स में कदम रखा. वे कई पार्टियों में जुड़ी रह चुकी हैं.

खुशबू सुंदर साल 2010 में डीएमके में शामिल हुई. और डीएमके पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की. लेकिन 2014 में उनकी मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई. जिसके बाद उन्होंने 2014 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली.

वे दक्षिण भारत में कांग्रेस पार्टी का बड़ा चेहरा थीं. जानकारी के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से वे पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से नाराज चल रहीं थीं. उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से बात भी करनी चाही, लेकिन उनकी सुनी नहीं गई. जिसके कारण उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.

खुशबू सुंदर कांग्रेस पार्टी आलाकमान से मिलने के लिए रविवार को दिल्ली पहुंची थीं. और आज (सोमवार को) उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस पार्टी ने भी उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है.

अपने इस्तीफे में खुशबू सुंदर ने कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है. जानकारी के मुताबिक वे बीजेपी में जा सकती हैं. हालांकि उन्होंने बीजेपी में जाने की बातों का खंडन किया है.