कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने ज्वाइन की बीजेपी, बोलीं- पीएम मोदी के नेतृत्व से प्रभावित हुई

Khushboo Sundar joins BJP
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी का दामन थाम लिया है. वे कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं, लेकिन कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से नाराज होकर आज (सोमवार को) ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा कि वे पीएम मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी में आई हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के रूप में देश को एक मजबूत नेतृत्व मिला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का हर फैसला देश की जनता के लिए होता है. और देश की जनता भी उन पर पूरा भरोसा कर रही है.

उन्होंने कहा कि जब 128 करोड़ जनता एक व्यक्ति यानि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास कर रही है, तो इससे साफ है कि वह कुछ अलग और बेहतर कर रहे हैं. खुशबू ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की नीति व रीति में विश्वास रखती हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह काम कर रहे हैं उससे प्रेरित होकर उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. इससे पहले कांग्रेस में रहते हुए खुशबू ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं की सराहना की थी. उन्होंने मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति को भी सराहा था.

नड्डा से भी की मुलाकात

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बीजेपी मुख्यालय में मुलाकात की. नड्डा ने बीजेपी में शामिल होने के उनके फैसले की सराहना की है. शाह ने खुशबू सुंदर को तमिलनाडू में बीजेपी की मजबूती के लिए जमकर काम करने की सलाह दी.

सूत्र बताते हैं कि खुशबू ने बीजेपी नेतृत्व को आश्वस्त किया है कि उन्हें पार्टी जो भी दायित्व देगी, उसका वह पूरी ईमानदारी से पालन करेंगी. इससे पूर्व, खुशबू सुंदर ने राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि और तमिलनाडू बीजेपी अध्यक्ष एल. मुरूगन की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

उनके साथ मदन रविचंद्रन और श्रवणन कुमारन ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी अपेक्षा यह नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करने जा रही है, बल्कि देश की जनता के लिए पार्टी क्या करने जा रही है, यह महत्वपूर्ण है.

बता दें कि खुशबू सुंदर कांग्रेस से पहले साल 2010 में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) में शामिल हुई थीं, तब डीएमके तमिलनाडू की सत्ता में थी. साल 2014 में वे कांग्रेस में शामिल हो गईं.

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत