Haryana: दिनदहाड़े Congress प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

  • हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं
  • हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी जिससे बाद वो बुरी तरह घायल हो गए. घायल होने के बाद उन्हें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई

नई दिल्ली. दिल्ली से सटे हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद में आज दिनदहाड़े कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Vikas chaudhary) की हत्या कर दी गई है. ये वारदात को अंजाम फरीदाबाद के सेक्टर-9 में दिया गया.

हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है

हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी जिससे बाद वो बुरी तरह घायल हो गए. घायल होने के बाद उन्हें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस (Police) हरकत में आ गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की है.

फायरिंग उस समय की गई जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे. पुलिस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है.

घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह सेक्टर-9 (Sector-9) की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे. जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं.

दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं. हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं. विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है.

विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. विकास कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे और उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के गुट का बताया जाता था.

विकास के इनेलो छोड़ने के पीछे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलना वजह बताई जा रही थी. माना जा रहा था कि इस बार विकास, फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते थे.

जानाकरी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैऔर सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है. वहीं इस मामले में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, ये ‘जंगल राज’ है जहां कानून का डर ही नहीं है’.’

Trending Tags- Breaking India News Headlines | Current News Today | Murder News Headlines | Vikas Chaudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: