कांग्रेस विधायक प्रकाश बेहेरा ने पार्टी छोड़ी

Location- भुवनेश्वर #Election2019 #LokSabhaElection2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के एक दिन बात ओडिशा के एक और कांग्रेस विधायक प्रकाश चंद्र बेहेरा ने कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया है. कटक जिले के सालेपुर से विधायक प्रकाश चंद्र बेहेरा ने अपना त्यागपत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया है.

प्रकाश ने अपने त्यागपत्र में कहा है कि कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व उन्हें बार-बार अपमानित कर रही थी. उन्हें कटक जिले के पार्टी अध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया था. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उनकी बात नहीं सुन रहे थे.

उन्होंने अपने त्यागपत्र में और लिखा है कि वह 20 सालों से कांग्रेस के लिए कार्य कर रहे थे। लेकिन पार्टी उनकी अनदेखी करती आ रही थी. इस कारण काफी दुःख के साथ वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहे हैं.

प्रकाश बेहेरा ने पिछले दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में एक पदयात्रा की थी. तब उन्होंने कांग्रेस की बजाय बिना किसी बैनर के पदयात्रा की थी. तभी यह स्पष्ट हो गया था कि वह कांग्रेस छोड़ेंगे.

प्रकाश चंद्र बेहेरा की तरह ही गत तीन माह में चार विधायकों ने कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया है. प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे नव किशोर दास, कृष्णचंद्र सगरिया व योगेश सिंह पहले ही कांग्रेस से त्यागपत्र दे चुके हैं. नव किशोर दास व योगेश सिंह बीजद में शामिल हो चुके हैं. बेहेरा कहां जाएंगे, फिलहाल उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ समन्वय

%d bloggers like this: