कांग्रेस ने लगाया ARUNACHAL के CM पर 'नोट के बदले वोट' देने का आरोप..
  • कांग्रेस ने सीएम पेमा खांडू और बीजेपी पर रुपयों के बदले वोट खरीदने का आरोप लगाया है
  • कैश फॉर वोट’ पर सीएम खांडू ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि ये हमारा नहीं कांग्रेस का काम है

नई दिल्ली. दिल्ली के कांग्रेस ऑफिस में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू पर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस ने सीएम पेमा खांडू और बीजेपी पर रुपयों के बदले वोट खरीदने का आरोप लगाया है.

कैश फॉर वोट’ पर सीएम खांडू ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि ये हमारा नहीं कांग्रेस का काम है. उन्होंने कहा कि ये बिल्कुल गलत है. कैश फॉर वोट की परिपाटी का चलन कांग्रेस में है. चुनाव आयोग की जांच में सब साफ हो जाएगा. हमें सूचना मिली है कि ये पैसा बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी से मिले हैं.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया है कि सीएम पेमा के काफिले से एक करोड़ 80 लाख रुपये बरामद हुए हैं. कांग्रेस ने कहा कि ये रुपये कल रात में बरामद किए गए हैं.

सुरजेवाला ने कहा कि एक ही चौकीदार चोर है और उसकी चोरी आज पकड़ी गई. सुरजेवाला ने पीएम मोदी से इस मामले को लेकर जबाब देने को कहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव आयोग अब-तक चुप क्यों है? क्या अब-तक चुनाव आयोग को एफआईआर नहीं करा देनी चाहिए? हम चुनाव आयोग के सामने सारे सबूत रखेंगे.

सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि रात को सीएम के काफिले से पैसे बरामद किए गए और आज प्रधानमंत्री जी वहां पर रैली करने पहुंच गए.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या 1.8 करोड़ की धनराशि का इस्तेमाल पीएम मोदी की रैली में होने वाला था. आखिर इतनी बड़ी मात्रा में कहां से पैसा आया. क्या इससे नहीं लगता कि चौकीदार चौर है.

Trending Tags- congress latest news, Indian national congress latest news, Congress party, Rahul Gandhi latest news, Arunachal Pradesh latest news, latest news of Arunachal Pradesh chief minister,Pema Khandu Latest news

%d bloggers like this: