रमन सिंह पर हमलावर हुई कांग्रेस, बीजेपी पर बरसे पुनिया

रायपुर. भिलाईनगर में कांग्रेस की रैली हो रही है, कांग्रेस नेता पीएल पुनिया भी मंच पर मौजूद हैं. कांग्रेस आमसभा में भाजपा पर हमलावर है, कांग्रेस नेता लगातार भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट पर भी भाजपा दबाव बना रही है.

पीएल पुनिया ने रैली मे क्या कहा –
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सभी जगह पर्चे दाखिल हो चुके हैं. पीएल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रत्याशियों के साथ हैं.  रैली में कांग्रेस रमन सिंह को घेरने का प्रयास कर रही है, रैली में वहाँ के स्थानीय नेता छत्तीसगढ़ी भाषा में भाषण दे रहे हैं, कांग्रेस का कहना है कि पार्टी ने देश को एकजुट किया है, हमारे सभी कार्यकर्ता साथ हैं और जमकर मेहनत कर रहे हैं. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने सभी कार्यकर्ताओं के एकजुट होने की बात कही.

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर –
पीएल पुनिया ने केन्द्र की सरकार को घेरते हुए कहा कि जैसे केन्द्र में सरकार भ्रष्टाचारियों को विदेश भगा रही है, उसी प्रकार राज्य की सरकार भी बड़े – बड़े धन्नासेठों के पेट भरने में लगी हुई है.पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश के हालात बदतर हुए हैं.

भाजपा ने नही किया कोई काम-
भिलाईपुर में हो रही रैली में कांग्रेस नेता जनता को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस ने जंग-ए-आजादी में अहम भूमिका निभाई है. भाजपा ने जब से सरकार बनाई है, तब से उसने कोई भी विकास नही किया है. भाजपा केवल झूठ बोलने का काम करती है.

गांधी की शहादत को किया याद –
कांग्रेस महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की शहादत को याद करके जनता को भावुक करने का प्रयास कर रही है.आपको बता दे कि कांग्रेस भिलाईपुर में आमसभा कर रही है.

बोनस के मामले पर छग सरकार को घेरा –
कांग्रेस नेताओं ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार बोनस नही दे रही है, हमारी सरकार आएगी तो हम बोनस देने का काम करेंगें, छग सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया है, इसके अलावा इस सरकार ने कोई भी वादा पूरा नही किया है.

सरकार ने नही की किसानों की मदद –
कांग्रेस नेताओं ने भिलाईपुर मंच से स्पष्ट किया कि अगर कांग्रेस की सरकार आएगी तो बिजली बिल हाफ, पानी का बिल माफ और किसानों का कर्ज माफ करने का काम करेंगें.

केवल फोटो खिंचाते हैं रमन सिंह –
कांग्रेस नेता मंच से रमन सिंह को केवल फोटो वाले नेता कह रहे हैं. एक स्थानीय नेता जनता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश में नियमितीय करण होगा. किसानों के खेतों तक पानी पहुँचाने का काम किया जाएगा, रैली में लगातार भाजपा के सीएम उम्मीदवार को रमन सिंह को घेरने का प्रयास हो रहा हैं, कांग्रेसी रमन सिंह को फोटो वाले बाबा कह रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता रमन सिंह के बड़े-बड़े जो पोस्टर लगे हैं वो जनता के पैसे से लगाए गए हैं.

मधुकर बाजपेयी / Madhukar Vajpayee