कांग्रेस ने की चुनाव अभियान समिति और चुनाव घोषणा-पत्र समिति की घोषणा

रायपुर. नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने चुनाव अभियान समिति और चुनाव घोषणा-पत्र समिति की घोषणा कर दी है.चुनाव अभियान समिति में मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं समेत कुल 45 सदस्य शामिल किये गए हैं. चुनाव घोषणा पत्र समिति में मंत्री मोहम्मद अकबर, मंत्री टीएस सिंहदेव समेत 21 सदस्य हैं.

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर शनिवार को जारी की गई इस सूची में पार्टी के वरिष्ट नेताओ के हिसाब से सभी को जगह दी गई हैं.मंत्री से लेकर सांसद और विधायक समेत पूर्व सांसद और पार्टी के पदाधिकारियों का नाम लिस्ट में शामिल है.वही चुनाव घोषणा पत्र समिति में शिव कुमार डहरिया मंत्री को संयोजक बनाया गया है और वरिष्ठ मंत्री टी एस सिंहदेव समेत अन्य नेताओं को सदस्य बनाया गया हैं .

चुनाव अभियान समिति में मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं समेत कुल 45 सदस्य शामिल किये गए हैं.चुनाव घोषणा पत्र समिति में मंत्री मोहम्मद अकबर, मंत्री टीएस सिंहदेव समेत 21 सदस्य हैं.

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जारी की गई इस लिस्ट में पार्टी के वरिष्ट नेताओ के हिसाब से सभी को जगह दी गई हैं. मंत्री से लेकर सांसद और विधायक समेत पूर्व सांसद और पार्टी के पदाधिकारियों का नाम लिस्ट में शामिल है. वही चुनाव घोषणा पत्र समिति में शिव कुमार डहरिया मंत्री को संयोजक बनाया गया है और सीनियर मंत्री टी एस सिंहदेव समेत अन्य नेताओं को सदस्य बनाया गया हैं.

हिन्दुस्थान समाचार /केशव

Leave a Reply