सर्दियों में Fashion को लेकर ना रहें Confuse ट्राय करें ये New Look

सर्दियों ने हल्की बारिश के साथ दस्तक दे दी है. तो अब आपको वैनिटी बॉक्स के साथ ही वॉर्डरोब को भी बदलना होगा. सुबह और शाम के समय हल्की ठंड होती है. इस समय कई लोगों ने सर्दियों में पहनने वाले कपड़े भी निकाल लिए हैं साथ ही कई लोग जिनके लिए फैशन बहुत मैटर करता है वो अब भी कंफ्यूज हैं कि इस मौसम में खुद को हिट- फिट कैसे रखें तो आज हम आपको बताएंगे कि सर्दियों के मौसम में भी खुद को आकर्षक कैसे बनाएं रखें.

लेदर जैकेट

लेदर जैकेट एवरग्रीन लुक है. हमारे पास हमेशा एक से दो लेदर जैकेट का कलेक्शन होता है पर आप उसको अच्छे से कैरी नहीं कर पाते जिस वजह से सर्दियों में आप अपने लुक को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं.

लेदर जैकेट को बूट के साथ कैरी करना चाहिए. अगर जैकेट ब्लैक कलर का है तो आप पूरा ब्लैक ब्यूटी लुक भी अपना सकती हैं. जो कि हमेशा ट्रेंड में रहता है. अगर जैकेट ब्राउन है तो ब्लू का कलर का जींस कैरी कर सकते हैं. बालों को इस लुक से साथ खुला रखें

डार्क कलर

सर्दियों में डार्क कलर ट्रेंड में रहते हैं इसलिए हमें लाइट की बजाय डार्क कलर के ही आउटफिट पहने चाहिए.

हुडेड जैकेट

आप ट्रेंच कोट से लेकर जंप सूट और जिप कोट भी ट्राई कर सकती हैं. हुडेड जैकेट देखने में बेहद क्यूट लगती है. अब लगभग हर जैकेट में एक हुड लगा होता है. इस जैकेट की खासियत ही ये है कि आपको इसके साथ टोपी की जरुरत नहीं होती. आप इसे कैजुअल वियर या ट्रेवलिंग में पहन सकते हैं.

ब्लेजर

ब्लेजर को लेकर ज्यादातर लोगों की सोच यही बनी रहती है कि ब्लेजर एक ऑफिस वेयर ड्रेस है. पर ऐसा बिल्कुल नहीं है ब्लेजर को हम कालेज, पार्टी या नार्मल भी पहन सकते हैं. पर हमें इसमें एक बात का ध्यान रखना होगा कि अगर ब्लेजर हम ऑफिस के बजाय कहीं और यूज कर रहें तो ब्लेजरकलरफुल हो. ब्लेजर का कलर ब्लैक न हो.

Leave a Comment

%d bloggers like this: