TIK TOK पर वीडियो बनाना इन लोगों को पड़ा भारी, कंपनी ने काट दी सैलरी
  • आजकल लोग टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हो रहे हैं.लेकिन टिकटॉक का ये शौक कुछ लोगों को बहुत भारी पड़ा है
  • अब तक आपने कई तरह के ऐसे वीडियो को देखा होगा जिसमें लोग अपने ऑफिस में टिकटॉक पर वीडियो बना रहे है

नई दिल्ली. इस समय टिकटॉक नाम का एप देशभर में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.इसकी लोकप्रियता का आलम ये है कि भारत में प्रभावी लोगों की सूची में अब न केवल फैशन लाइफस्टाइल और हास्य व्यंग से जुड़े लोग हैं. बल्कि टिकटॉक पर उन लोगों ने भी अपनी जगह बना ली है जो टिकटॉक पर रोजाना नए प्रयोग कर रहे है.

टिकटॉक वीडियो पर बवाल-

आजकल लोग टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हो रहे हैं.लेकिन टिकटॉक का ये शौक कुछ लोगों को बहुत भारी पड़ा है. अब तक आपने कई तरह के ऐसे वीडियो को देखा होगा जिसमें लोग अपने ऑफिस में टिकटॉक पर वीडियो बना रहे है. लेकिन कुछ लोगों के साथ ऑफिस में टिकटॉक वीडियो बनाने के बाद जो हुआ. आप उसे जानने के बाद शायद ही कभी ऑफिस में वीडियो बनाएंगें.

11 कर्मचारियों पर कार्रवाई-

तेलंगाना की खम्मम नगर निगम ने अपने 11 कर्मचारियों को टिक टॉक वीडियो बनाने और ऑफिर के दौरान सोशल मीडिया एप इस्तेमाल करने के आरोप में पद से हटा दिया है. सैलरी भी कम कर दी है.

भविष्य में ऐसा ना करने की हिदायत-

इन लोगों को भविष्य में ऐसा ना करने की हिदायत भी दी है. केएमसी के एक वरिष्ट अधिकारी के मुताबिक केएमसी कमिश्नर जे श्रीनिवास राव ने निगम कार्यकाल में अपने मौजूदा पदों से 11 आउटसोर्स कर्मचारियों को स्थानांतरित करने का आदेश दिया है.साथ ही उन लोगों की सैलरी भी कम कर दी है.

उस टिक टॉक वीडियो में पुरुष और महिलाएं दोनों ही शामिल हैं..वहीं इस कार्यवाही को लेकर अधिकारियों का कहना है कि जिन वीडियों को लेकर 11 कर्मचारियों पर ये कार्रवाई हुई है.वो वीडियों काफी ज्यादा पुराने हैं.ये वीडियों करीब 2 महीने पुराने हैं.

Trending Tags : Tik Tok | Tik Tok video | Outsource employ | Aaj ka samachar

1 thought on “TIK TOK पर वीडियो बनाना इन लोगों को पड़ा भारी, कंपनी ने काट दी सैलरी”

Leave a Comment

%d bloggers like this: