महाराष्ट्रः ड्रग्स मामले में भारती सिंह और उनके पति को झटका, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक भेजा जेल

Comedians Bharti Singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. दोनों को मुंबई के किला कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा. कोर्ट से NCB ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई.

एनसीबी ने भारती सिंह से 15 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर किया था. आज सुबह दोनों का मेडिकल चेकअप करवाकर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि एनसीबी भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया था. जिसके बाद पति-पत्नी को हिरासत में लेकर लंबी पूछताछ की गई. पूछताछ में दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकार की. जिसके बाद एनसीबी की टीम ने दोनों को गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया.

बॉलीवुड के कई दिग्गजों से हो चुकी है पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुके हैं.

जिसके बाद सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया. हालांकि इनके खिलाफ सबूत नहीं मिल सके थे. तो वहीं बॉलीवुड में ट्रग्स की जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ पहुंची है.

एनसीबी पर महाराष्ट्र ने साधा निशाना

इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी पर ही निशाना साधा है. नवाब मलिक ने कहा कि कि ये लोग नशेड़ी हैं, जिन्हें जेल ना भेजकर पुनर्वसन के लिए भेजना चाहिए. उन्होंने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं.

उन्होंने कहा कि नशे़ड़ी एक तरह से बीमार होते हैं. उनको गिरफ्तार करके इस तरह की कार्रवाई नहीं करनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.