सीएम योगी ने शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन में पूजन कर देश व प्रदेश की सुख व समृद्धि की कामना की

yogi4
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बलरामपुर, 28 जून(हि.स.). उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन में मां पाटेश्वरी की पूजन कर देश व प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की. शक्तिपीठ पर दर्शन पूजन के उपरांत मौसम खराब होने के चलते वे कार द्वारा बलरामपुर पुलिस लाइन के लिए रवाना हुए.

 गौरतलब है कि कोरोना तथा बाढ़ से बचाव विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर सीएम योगी शनिवार को हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन बलरामपुर पहुंचे थे. पुलिस लाइन में अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के साथ

बैठक कर बलरामपुर में मौसम खराब होने के चलते कार से ही शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन पहुंचे और रात्रि विश्राम किए. रात्रि विश्राम के दौरान सीएम योगी ने मंदिर व्यवस्थाओं की जानकारी ली. 

  रविवार की सुबह मां पाटेश्वरी के दर्शन पूजन के उपरांत जलपान कर 10:15 बजे पुनः मौसम खराब होने के चलते कार द्वारा ही बलरामपुर पुलिस लाइन के लिए रवाना हुए. बलरामपुर पुलिस लाइन से सीएम हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा के लिए रवाना होंगे.

 गौरतलब हो कि शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन सीएम योगी का दूसरा घर माना जाता है. शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन की व्यवस्था गोरक्षपीठ गोरखपुर के द्वारा संचालित होती है. 

हिन्दुस्थान समाचार/प्रभाकर/राजेश