आपको अली मुबारक, हमारे लिए बंजरग बली पर्याप्त होंगे- योगी

मध्यप्रदेश चुनाव में भाजपा के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर प्रचार किया. साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर सीधा हमला भी बोला.
कुछ समय पहले कांग्रेस नेता कमलनाथ का मुस्लिमों के वोट हासिल करने वाला एक वीडियो सामने आया था. इस पर योगी आदित्यनाथ ने कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि कमलनाथ जी आपको ये अली मुबारक, हमारे लिए बंजरग बली  पर्याप्त होंगे.
आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्यप्रदेश के सागर जिले में खुरई विधानसभा से खड़े बीजेपी उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह के समर्थन में रैली की.
रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा- कमलनाथ जी का एक बयान मैं पढ़ रहा था, उन्होनें कहा कि एससी एसटी का वोट कांग्रेस को नहीं चाहिए. कांग्रेस को केवल मुस्लिमों का वोट चाहिए. कमलनाथ जी आपको ये अली मुबारक, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त होंगे.
योगी आदित्यनाथ ने ये तंज कांग्रेस नेता कमलनाथ के उस वायरल वीडियो पर कसा था. जिसमें कमलनाथ ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि 90 प्रतिशत मुस्लिम वोट नहीं पड़े तो नुकसान हो जाएगा.
आपको बता दें मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार अंतिम दौर पर है. मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को जीतने के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तीनों ने ही मध्यप्रदेश में अलग-अलग जगहों पर रैलियों, जनसभा को संबोधित किया. साथ ही रोड शो भी किया.

%d bloggers like this: