सीएम योगी ने सुबह 4 बजे ही ट्वीट करके पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

CM Yogi-PM Modi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लखनऊ, यूपी।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने आज (गुरुवार को) सुबह 4 बजे ही ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी.

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट में लिखा कि अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

उन्होंने आगे लिखा कि प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें.

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट के आखिरी में संस्कृत का एक श्लोक लिखकर पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. सीएम ने लिखा कि ‘‘दीर्घायुरारोग्यमस्तु. सुयशः भवतु.’’

सीएम योगी ने अपने एक अन्य ट्वीट में अपने एक लेख की तस्वीर को प्रकाशित करते हुए लिखा कि डिजिटल इंडिया और आत्मनिर्भर भारत बनाने का सपना अब साकार होता नजर आ रहा है. इस सपने को आकार देने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का आज जन्मदिन है. पढ़ें मेरा लेख….

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन हैं. बीजेपी ने इसको लेकर खास तैयारियां की हैं. पार्टी ने इस मौके पर 14 सितम्बर से सेवा सप्ताह प्रारम्भ किया है, जो 20 सितम्बर तक चलेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने भी उन्हें बधाई दी है. पार्टी के कई नेता ट्वीट कर प्रधानमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/पीएन द्विवेदी