सहारनपुर में गरजे योगी, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना
  • सीएम योगी ने इस दौरान मोदी सरकार की जमकर तारीफ की
  • योगी ने सहारनपुर में मौजूद जनता से कहा कि प्रदेश की माटी का कण-कण मेरे लिए चंदन है जिसे में माथे पर लगाता हूं

मिशन 2019 के लिए बीजेपी ने आज से विजय संकल्प सभा अभियान का बिगुल फूंक दिया है. इसी कड़ी में रविवार को यूपी के सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर जनता को संबोधित किया.

सीएम योगी ने इस दौरान मोदी सरकार की जमकर तारीफ की, साथ ही कांग्रेस से लेकर मायावती-अखिलेश के गठबंधन को लेकर भी कई तंज कसे. योगी ने सहारनपुर में मौजूद जनता से कहा कि प्रदेश की माटी का कण-कण मेरे लिए चंदन है जिसे में माथे पर लगाता हूं.

योगी के संबोधन की बड़ी बातें

  • भाजपा सरकार ने सहारनपुर जनपद के 75 हजार किसानों का कर्ज माफ किया है. किसानों को हमारी सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य देने का काम किया है.
  • 2 वर्ष पहले यूपी में अराजकता का राज था आपके आशीर्वाद से हमने दो वर्षों में गुंडों के लिए दो ही जगह तय की हैं या तो वे जेल में हैं या दुनिया छोड़कर जय श्री राम हो चुका है.
  • हमें आभार व्यक्त करना चाहिए भाजपा नेतृत्व जो जिन्होंने श्री मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के रूप में प्रस्तुत किया और आशा एक नया संचार पैदा किया था.
  • भ्रष्टाचार की कुलदेवी हो या गुंडों के कुलभूषण या इन नामदारों के कुलदीपक यह जितने भी कुल हैं यह प्रदेश और देश का सर्वनाश करने पर उतारू हो चुके थे.
  • आज सहारनपुर दंगों और माफियाओं से मुक्त हो चुका है. शक्कर की मिठास और लकड़ियों की नक्काशी वाले इस जनपद में अब अपना विश्वविद्यालय भी होगा. इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर स्वास्थ्य तक राज्य सरकार ने हर दिशा में कार्य किया है.
  • प्रदेश का गन्ना क्षेत्रफल अब 22 प्रतिशत बढ़कर 28 लाख हेक्टेयर हुआ है और बंद पड़ी कई चीनी मिलों को भी प्रदेश में दोबारा शुरू किया गया है. किसान अब खुशहाल हैं.
  • देश में 543 लोकसभा सीटें है और सरकार बनाने के लिए 272 की जरूरत होती है, लेकिन मजे की बात ये है कि जो लड़ ही 37-38 सीटों पर रह हैं, वो प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं. 

इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा ”हमने पिछले 5 सालों में जो किया है, वो सब परफेक्ट हो, मैं ऐसा दावा नहीं कर रहा हूं लेकिन मैंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को पूरा करने का काम किया है.”

विजय संकल्प सभा के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज आगरा में रहेंगे जहां उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे.

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज कानपुर में रहेंगी तो राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जयपुर में बीजेपी की विजय संकल्प सभा का हिस्सा बनेंगे.

Trending Tags- Latest yogi adityanath news 2019, Bjp 2019, Yogi adityanath latest speech 2019, Cm yogi news today, Hindi samachar, Yogi adityanath today news

%d bloggers like this: