सीएम कमलनाथ बहुमत सिद्ध करेंगे, पूरे पांच साल चलेगी सरकार: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि सीएम कमलनाथ फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करेंगे और मध्यप्रदेश में उनकी सरकार पूरे पांच साल चलेगी.

यह बातें उन्होंने रविवार को अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान रीवा हवाई पट्टी पर मीडिया से बातचीत करते हुए कही. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा.

दरअसल, भूपेश बघेल रविवार को सतना जिले के ग्राम नकटी, खैरवा और सिंहपर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां आए थे. शासकीय विमान से रविवार दोपहर करीब 12 बजे रीवा की चोरहटा हवाई पट्टी पहुंचे, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने मध्यप्रदेश में उथल-पुथल मचा रखी है. विधायक और मंत्रियों को तोडऩे का प्रयास किया गया है और अभी तक उन्हें बंधक बनाकर रखा गया है.

उन्होंने भाजपा पर लोकतंत्र का चीरहरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कमलनाथ की सरकार न केवल बहुमत सिद्ध करेगी, बल्कि वह पांच पूरे भी करेगी.

उन्होंने पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को कहा कि मैं उन्हें धैर्यवान नेता समझता था, लेकिन जिस तरह बिना पानी के मछली छटपटाती है, उसी तरह सत्ता से दूर होते ही उनकी छटपटाहट भी सामने आई और उन्होंने धैर्य खोकर भाजपा का दामन थाम लिया. मीडिया से बातचीत के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलीकाप्टर से सतना के लिए रवाना हो गए.

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/सुनीत

Leave a Reply

%d bloggers like this: