चंद्रबाबू नायडू के घर पर सीएम जगन रेड्डी ने चलवाया बुल्डोजर

  • प्रज्ञा वेदिका को तोड़ने का आदेश आंध्र प्रदेश के मौजूदा सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दिया है
  • जगन मोहन रेड्डी का कहना था कि चंद्रबाबू नायडू  कृष्ण नदी के किनारे गैर कानूनी आवास में रह रहे हैं

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के सरकारी आवास प्रज्ञा वेदिका तोड़ा जा रहा है. चंद्रबाबू नायडू के साथ उनके सैकड़ो कार्यकर्ता प्रज्ञा वैदिका के बाहर है, जो घर को तोड़े जाने का विरोध कर रहे हैं. प्रज्ञा वेदिका को तोड़ने के लिए एक जेसीबी, 6 ट्रक और 30 मजदूर लगे है.

बता दें प्रज्ञा वेदिका को तोड़ने का आदेश आंध्र प्रदेश के मौजूदा सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दिया है. जिस पर मंगलवार को प्रशासन ने कार्रवाई शुरु कर दी थी. जिस वजह से आज बिल्डिंग को तोड़ने का काम किया जा रहा है.

बता दें चंद्रबाबू नायडू हाल ही में विदेश यात्रा से लौटे है. नायडू ने प्रज्ञा वेदिका को विपक्ष के नेता का सरकारी आवाद घोषित करने की अपील की थी. जिसे सीएम जगन मोहन रेड्डी ने ठुकरा दिया.

बिल्डिंग को तोड़ने के आदेश को लेकर विपक्ष सीएम जगन मोहन रेड्डी पर कई आरोप लगाए है. टीडीपी नेता अशोक बाबू का कहना है कि सरकारी कर्मचारियों ने नायडू के निजी सामानों  को घर से बाहर फेंक दिया. साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि घर को कब्जे में लेने के सरकार निर्णय के बारे में पार्टी को सूचित तक नहीं किया गया.

वहीं सीएम जगन मोहन रेड्डी का कहना था कि चंद्रबाबू नायडू  कृष्ण नदी के किनारे गैर कानूनी आवास में रह रहे हैं. जिला कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक के बाद सीएम रेड्डी ने एलान किया था कि  नदी के किनारे बने अवैध सरंचनाओं को हटाया जाएगा. जिसकी शुरुआत प्रज्ञा वेदिका से होगी.

बता दें चंद्रबाबू नायडू की सरकार ने प्रज्ञा वेदिका का निर्माण तत्कालीन सीएम के आवास के रुप में किया था. जिसमें 5 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. प्रज्ञा वेदिका को नायडू आधिकारिक कार्यों और पार्टी बैठकों के लिए इस्तेमाल करते थे.

Trending Tags- N. Chandrababu Naidu | TDP | Y. S. Jaganmohan Reddy | Aaj ka Samachar | Latest News Today

Leave a Reply

%d bloggers like this: