राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर ने CWC से की ये गुजारिश..

  • राहुल गांधी के इस फैसले के बाद पंजाब (Punjab) के सीएम कैप्टन ने ट्वीट करके कहा है कि राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है
  • उनका कहना है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जो फैसला लिया, वो दुर्भायपूर्ण है

नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस (Congress) का नेतृत्व करने के लिए किसी युवा नेता का समर्थन किया है.

राहुल गांधी के इस फैसले के बाद पंजाब (Punjab) के सीएम कैप्टन ने ट्वीट करके कहा है कि राहुल गांधी का अध्यक्ष पद छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है.

सीएम अमरिंदर सिंह ने पार्टी के निर्णय लेने वाले शीर्ष निकाय CWC से राहुल गांधी के स्थान पर ‘करिश्माई युवा नेता’ चुनने के लिए कहा है, जो अपनी देशव्यापी अपील और जमीनी स्तर पर पहुंच से जनता को उत्साहित कर सके.

उनका कहना है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जो फैसला लिया, वो दुर्भायपूर्ण है. लेकिन इस सच को भी झुठलाया नहीं जा सकता कि पार्टी को इस समय एक युवा नेता की ही जरूरत है. जो अपने हुनर, कौशल और जज्बे से पार्टी में जान फूंक सके.

पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में काम कर सके. सीडब्ल्यूसी (CWC) से मेरा आग्रह है कि युवा नेता को ही पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपने की दिशा में सोचें, ताकि वह जमीनी स्तर पर काम करके पार्टी को जन-जन में लोकप्रिय बनाए.

राहुल गांधी ने चुनावी हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी की भविष्य के विकास के लिए उनका इस्तीफा देना जरूरी था. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक लेटर जारी किया है और अपनी बातें रखी हैं.

Trending Tags- Capt Amarinder Singh | Rahul Gandhi | Political News

Leave a Reply

%d bloggers like this: