rambo and sardar udham singh
Bollywood news: rambo and sardar udham singh
  • मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा- 2 अक्टूबर 2020 को क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह पर बन रही बायोपिक रिलीज होगी
  • उधम सिंह की बायोपिक को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रैंबो टक्कर देगी

एक्टर विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है. फिल्म अगले साल गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी. दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म रैंबो भी रिलीज होने वाली है.

फिल्म सरदार उधम सिंह फ्रीडम फाइटर सरदार उधम सिंह की बायोपिक फिल्म हैं. मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा- 2 अक्टूबर 2020 को क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह पर बन रही बायोपिक रिलीज होगी.

कुछ समय पहले फिल्म के सेट से विक्की का लुक भी वायरल हुआ था. फोटोज में विक्की विंटेज लोंग कोट पहने नजर आ रहे थे. इसी के साथ विक्की ने हाथ में हैट पकड़ रखी थी. विक्की फिल्म में उधम सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. जो गदर पार्टी के क्रांतिकारी थे. उधम सिंह ने अमृतसर में हुए जलिवाला बाग हत्याकांड के दोषी जनरल डायर की इंग्लैंड में जाकर हत्या कर दी थी.

उधम सिंह की बायोपिक को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रैंबो टक्कर देगी. रैंबो को रितेश और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखा है. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी.

टाइगर और विक्की दोनों की ही फैन फ्लोइंग अच्छी खासी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रैंबो और उधम सिंह में से कौन सी फिल्म बाजी मारती है.

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर की हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुई है. जिसे क्रिटिक्स से मिले जुले व्यू मिलें थे. टाइगर फिल्म बागी 3 पर भी काम शुरु कर दिया है. बागी 3 में एक बार फिर टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी देखने को मिलेगी.

वहीं विक्की की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो विक्की कौशल की इस साल फिल्म भूत रिलीज होने वाली है. विक्की पहली बार किसी हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म भुल भैलया 2 में भी विक्की को कास्ट किया गया है.

Trending Tags – Tiger Shroff |Vickey Kaushal | Entertainment News | Bollywood News | Aaj ka Smachar

1 COMMENT

Leave a Reply