हार्ले डेविडसन देख खुद को नहीं रोक पाए चीफ जस्टिस बोबडे, तस्वीरें हो रही वायरल

66666
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. काले कोर्ट में हमेशा सुप्रीम कोर्ट (supreme Court) के सबसे मुख्य पद पर बैठने वाले सीजेआई एसए बोबडे (CJI SA Bobde ) की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एस.ए. बोबड़े ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में हार्ले डेविडसन (harleydavidson) की शानदार बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे है.

दरअसल बोबडे संडे मार्निग को वॉक के लिए निकले थे, तभी उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक (Harley Davidson) पर पड़ गई. बस फिर क्या था उन्होंने बाइक का हैंडल थाम लिया. इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने उनकी फोटो खींच ली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाना जरूरी है. तस्वीर में दिख रहे सभी लोगों ने मास्क लगाया हुआ है. हालांकि, सीजेआई (CJI) एसए बोबडे शायद मास्क लगाना भूल गए. कुछ लोग इस पर भी सवाल उठाते भी नजर आए.

बोबडे नागपुर (Nagpur) में अपने घर से ही सुप्रीम कोर्ट में आने वाले महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई कर रहे हैं. जस्टिस बोबडे ने 18 नवंबर 2019 को देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश की शपथ ली थी. चीफ जस्टिस के तौर पर जस्टिस बोबड़े का कार्यकाल करीब 17 महीने का है. वो 23 अप्रैल 2021 को रिटायर हो जाएंगे.

जस्टिस बोबडे को फोटोग्राफी और किताबें पढ़ने का शौक है. बोबडे को क्रिकेट खेलना और देखना पसंद है. जस्टिस बोबडे को बाइक चलाने का शौक है. जैसे ही उनके कूल लुक की ये तस्वीर सामने आई, लोगों ने इंटरनेट पर इसे वायरल कर दिया.