7 साल बाद THOR ने खोला 'इंडिया' का राज

मार्वल फिल्मों के सुपरहीरो थॉर का कैरेक्टर प्ले करने वाले एक्टर क्रिश हेम्सवर्थ इन दिनों खूब चर्चा में है. लेकिन सुर्खियों की वजह उनकी फिल्में नहीं बल्कि उनकी बेटी का नाम है. क्रिश हेम्सवर्थ की बड़ी बेटी का नाम इंडिया है. इंडिया रोज हेम्सवर्थ अभी 7 साल की है.

7 साल के बाद अपने एक इंटरव्यू में क्रिश ने इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा.

इंटरव्यू में क्रिश हेम्सवर्थ ने बताया कि उनकी बेटी का नाम इंडिया रखने की वजह उनकी पत्नी एल्सा पातकी को बताया. क्रिश के अनुसार उनकी पत्नी एल्सा पातकी ने इंडिया में अपना बहुत सारा काम टाइम सपेंट किया है जिस वजह से उन्हें इस देश से अलग तरह की अटैचमेंट है. यही वजह थी उनकी उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा.

वहीं क्रिस को भी इंडिया से खासा लगाव है. क्रिस ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आए थे तो उनका अनुभव कमाल का था. लोग उन्हें रॉकस्टार की तरह ट्रीट करते थे.

क्रिस ने बताया कि जैसे ही डायरेक्टर शॉर्ट को ओके करते थे. लोग जोर-जोर से चेयर करने लग जाते थे. ये अनुभव वाकई में अद्भुत था. बता दें एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ नेटफिलिक्स की सीरीज ढाका की शूटिंग करने के लिए भारत आए थे. उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी.

इसी के साथ क्रिस हेम्सवर्थ बॉलीवुड में काम करने की इच्छा भी जता चुके है. क्रिस हेम्सवर्थ के अनुसार वो इस बारे में बात करे रहे हैं, हो सकता है शायद वो जल्द किसी बॉलीवुड फिल्म में देखने को भी मिलें.

बता दें एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों फिल्म मेन इन ब्लैक सीरीज की फ्रेंचाइजी मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल के प्रमोशन में बिजी है. ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाने वाली हैं.

3 thoughts on “7 साल बाद THOR ने खोला 'इंडिया' का राज”

  1. Pingback: rutwica.pl/
  2. Pingback: 카지노사이트

Leave a Comment

%d bloggers like this: