नहीं रहे चाइल्ड आर्टिस्ट Shivlekh…Balveer में निभाया था अहम रोल

टीवी सीरियल बालवीर से पॉपुलर हुए चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में मौत हो गई हैं. रिपोर्टस के अनुसार ये दर्दनाक सड़क हादसा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास हुआ है. वहीं घटना में शिवलेख के माता-पिता भी गंभीर रुप से घायल हो गए.

दरअसल शिवलेख अपने अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कार में शिवलेख के साथ उनके पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और अन्य शख्स नवीन सिंह भी मौजूद थे.

रायपुर के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस आरिफ शेख ने हादसे की पुष्टि की है. आरिफ शेख ने मीडिया को बताया कि हादसा गुरुवार को करीब 3 बजे रायपुर धरसींवा में हुआ. जिसमें मौके पर ही शिवलेख की मौत हो गई जबकि कार में मौजूद बाकी लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा हैं.

बता दें शिवलेख सिंह जी-टीवी के शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज से लाइमलाइट में आए थे. इसके बाद उन्हें सोनी टीवी के शो संकटमोचन हनुमान में कास्ट किया गया. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सब टीवी के शो बालवीर से हासिल की.

इसके अलावा शिवलेख ने ससुराल सिमर का, श्रीमान जी श्रीमती जी, खिड़की और बिग मैजिक के सीरियल अकबर बीरबल में भी काम किया

शिवलेख की फैन फ्लोइंग बच्चों में बहुत ज्यादा है. दर्शक उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं. शिवलेख भविष्य में बड़े पर्दे पर भी बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते थे.

एक्टिंग के अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस और क्रिकेट में भी काफी दिलचस्पी थी.

Leave a Reply