सीएम योगी ने राधाष्टमी पर आराधकों को दी शुभकामनाएं, कहा- हर्ष-उत्कर्ष का हो संचार

raj
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लखनऊ, 26 अगस्त (हि.स.). मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राधाष्टमी पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रेम, आनंद और शांति की देवी वृषभानुजा, ब्रजेश्वरी, श्रीकृष्णप्रिया राधारानी के पावन अवतरण दिवस ‘राधाष्टमी’ की पावन तिथि की सभी आराधकों को बधाई-मंगलकामनाएं. राधारानी के आशीर्वाद से भक्तजनों में हर्ष-उत्कर्ष का संचार हो, श्री वृद्धि हो, ऐसी कामना है.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, ‘तप्तकांचन गौरांगी राधे वृंदावनेश्वरी, वृषभानूसूते देवी त्वाम् नमामि कृष्णप्रिये.’ समस्त देशवासियों को बृज की दुलारी श्री राधा रानी के जन्मोत्सव राधाष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं. भगवान श्रीकृष्ण जी और श्री राधा रानी जी की कृपा आप सभी पर बनी रहें.

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट किया, ‘नमस्ते परमेशानि रासमण्डलवासिनी, रासेश्वरि नमस्तेऽस्तु कृष्ण प्राणाधिकप्रिये.’ ब्रज की लाडली, वृषभानु दुलारी, भगवान श्रीकृष्ण को प्राणों से भी अधिक प्यारी श्री राधा रानी जी के प्राकट्योत्सव राधाअष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं. श्री कृष्ण व राधा रानी की कृपा हम सब पर बनी रहें.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वृषभान नन्दिनी, बृज की अधिष्ठात्री देवी, श्रीकृष्ण प्राणप्रिया श्री राधारानी के प्रगटोत्सव श्रीराधाष्टमी की हार्दिक शुभकामनायें. श्रीराधारानी सब पर कृपा बनायें. प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट किया कि श्री राधे जी के जन्मोत्सव राधा अष्टमी की आप सबको हार्दिक शुभकामनाएं.

हिन्दुस्थान समाचार/संजय