कॉलेज के दिनों की यादें ताजा करती है छिछोरे, फैंस ने कहा मस्ट वॉच फिल्म

  • फिल्म छिछोरे आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है
  • फिल्म कॉलेज के दिनों की याद ताजा करती है

नई दिल्ली: दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडेय और नवीन पॉलीशेट्ठी भी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म कॉलेज के दिनों की याद ताजा करती है. फिल्म सात दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में जिंदगी के कई पहलुओं को एक साथ दिखाया गया है. इस फिल्म में कॉलेज की छिछोरी यादें, दोस्ती में एक दूसरे पर कुर्बान होने की बेताबी, होनहार छात्र पर कॉम्पटेटिव एग्जाम का प्रेशर, पति-पत्नी के रिश्तो में ईगो और पैरेंटिंग को बहुत अच्छे से दिखाया गया है.

इस फिल्म की कहानी दर्शकों को खुद से जोड़ती है. इसके साथ ही फिल्म में भरपूर एंटरटेनमेंट और बोल्डनेस का तड़का भी हैं. इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये फिल्म बेहतरीन हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग और फिल्म का डायरेक्शन बेहद बेहतरीन है. उन्होंने इस फिल्म को चार स्टार दिए है और कहा हैं कि ये फिल्म जरूर देखें. फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी ने सोहेल के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘दंगल’ के बाद ये पहली फिल्म हैं. फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है.

फिल्म छिछोरे के जरिये नितेश तिवारी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि फिल्म में किरदार से ज्यादा कहानी अच्छी होनी जरुरी है. फिल्म की कहानी कॉलेज के दिनों के साथ ही पुरानी यादों को भी ताजा करती है.

फिल्म की कहानी पुराने दोस्तों की याद दिलाती है. कुल मिलाकर कहा जा सकता हैं कि जो भी कॉलेज और उसके बाद की जिंदगी को समझना चाहता हैं, उसे ये फिल्म जरुरी देखनी चाहिए.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Sushant Singh Rajput | Latest Bollywood Update | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: