रायपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर ने सीएम भूपेश पर साधा निशाना, कहा- टैक्स चोरी करने वाले सवाल उठा रहे हैं

रायपुर, छत्तीसगढ़।

वित्त राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर सोमवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए आयकर विभाग के हालिया छापे को अनुराग ठाकुर ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर तंज करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि कहा कि मंत्री हो या मुख्यमंत्री सभी को यह जानकारी होनी चाहिए क‍ि आयकर विभाग सूचना के आधार पर कार्रवाई करती है. लेकिन छापे की जानकारी किसी को भी नहीं होती है. 

राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बार बार यह बयान देते हुए दिखे हैं कि छापेमारी से पहले उन्हें जानकारी नहीं दी गई. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसी बयान को लेकर जवाब दिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि टैक्स की चोरी करने वाले सीधे तौर पर देश के साथ अन्याय करते हैं. विकास में बाधा उत्पन्न करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सैकड़ों करोड़ की आयकर चोरी पकड़ी गई है. इस पर प्रश्नचिन्ह खड़ी करना खुद पर बड़ा प्रश्नचिन्ह है. इसको कौन संरक्षण दे रहे हैं, वे खुलकर आएं. मैं चाहता हूं कि छत्तीसगढ़ और आगे बढ़े. विकास के लिए सबका प्रयास होना चाहिए. मोदी सरकार भ्रष्टाचार पर पूरी तरह लगाम लगाएगी.

छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि अलग-अलग उद्योग-व्यापारी वर्ग, यूनियन-ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में पहले भी छत्तीसगढ़ आते रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/रंजन झा

Leave a Reply

%d bloggers like this: