IPL 2019: हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ का टिकट पक्का करने मैदान पर उतरेगी चेन्नई

  • चेन्नई ने अभी तक कुल आठ मैच खेले है. जिसमें से चेन्नई को केवल एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है
  • दूसरी ओर हैदराबाद की टीम चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज पिछले मैच में मिली हार को भुलाना चाहेंगी

हैदराबाद. आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर काबिज चेन्नई की टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगी.

दूसरी ओर हैदराबाद की टीम चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज पिछले मैच में मिली हार को भुलाना चाहेंगी. चेन्नई ने अभी तक कुल आठ मैच खेले है. जिसमें से चेन्नई को केवल एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

सनराइजर्स हैदराबाद सात मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. ऐसे में चेन्नई की टीम को शिकस्त देकर हैदराबाद की टीम प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति सुधारने की कोशिश करेंगी.

हैदराबाद के खिलाफ आज का मैच जीतते ही चेन्नई की जगह प्लेऑफ में लगभग पक्की हो जाएगी. कप्तान धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस वक्त शानदार फॉ़र्म मे चल रही है.

जबकि हैदराबाद की टीम ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज अभी तक कोई प्रभाव नहीं छोड पाया. हैदराबाद की अपनी ओपनिंग जोड़ी डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पर कुछ ज्यादा ही निर्भर हैं.

हैदराबाद के लिए वार्नर इस समय में बल्लेबाजों की सूची में सात मैचों में 400 रन बनाकर पहले नंबर पर चल रहे हैं. वहीं उनके जोड़ीदार और विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो इतने ही मैचों में 304 रन के साथ छठे नंबर पर हैं

मनीष पांडे और युसुफ पठान ने खराब खेल दिखाया है. इसके अलावा दीपक हुड्डा भी अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में नाकाम रहें है. वहीं हैदराबाद की गेंदबाजी में पहले की तरह धार नज़र नहीं आ रही है. ऐसे में चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद की परेशानी बढ़ना तय है.

चेन्नई के ज्यादातर बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसलिए हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने चेन्नई के गेंदबाजों को रोकने की चुनौती होगी. वहीं चेन्नई के गेंदबाजों ने अभी खेले गए सभी मैच में बढ़िया गेंदबाजी की है.

चेन्नई के लेग स्पिनर इमरान ताहिर आठ मैचों में 13 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर हैं. ताहिर के अलावा हरभजन सिंह और युवा दीपक चाहर ने कसी हुई गेंदबाजी की हैं.

Trending Tags- Chennai super kings, IPL 2019, sports news, Aaj ka samachar, CSK vs SRH, Sunrisers Hyderabad, Today ipl match, Today ipl match live

%d bloggers like this: