CSK vs SRH, IPL 2019: धोनी के सामने होगी वार्नर और बेयरेस्टो के तूफान को रोकने की चुनौती

  • चेन्नई की टीम आईपीएल प्वाइंट टेबल में अभी भी टॉप पर बनी हुई है
  • जॉनी बेयरेस्टो आईपीएल के 2019 सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेंगे

चेन्नई. आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. पिछले दो मैचों में चेन्नई को लगातार दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

ऐसे में कप्तान धोनी की टीम हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ मुकाबले से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी. चेन्नई की टीम आईपीएल प्वाइंट टेबल में अभी भी टॉप पर बनी हुई है.

चेन्नई ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है लेकिन पिछले मैच में उन्हें करीबी अंतर से हार मिली थी. इसलिए चेन्नई को अपने घरेलू मैदान पर हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी.

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में कोलकाता को नौ विकेट से मात दी है. दोनों टीम जब पिछले मुकाबले में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थीं तो हैराबाद ने चेन्नई को पांच विकेट से हराया था.

चेन्नई की ओर से इमरान ताहिर को छोड़कर किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन ज्यादा बढ़िया नहीं रहा है. लेकिन इस टीम की खासियत ये रही है कि कप्तान धोनी के नेतृत्व में सभी खिलाड़ियों ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया.

हैदराबाद ने अभी तक इस सीजन में ज्यादातर मुकाबले वार्नर-बेयरेस्टो की सलामी जोड़ी के बलबूते अपने नाम किए है. मगर उनके लिए सबसे बड़ा परेशानी का सबब यहीं है कि उनकी सलामी जोड़ी के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज मैच का रुख नहीं पलट सकता.

इस सीजन में हैदराबाद की गेंदबाजी में भी पहले की तरह धार नज़र नहीं आ रही है जो कि कम स्कोर का बचाव कर सकें. जॉनी बेयरेस्टो आईपीएल के 2019 सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेंगे.

जॉनी बेयरेस्टो इस मैच के बाद इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जायेंगे. दूसरी तरफ वार्नर भी आइपीएल के आखिरी चरण में आकर हैदराबाद का साथ छोड़ देंगे और ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

इसलिए ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी मौजदूगी में टीम को ऐसी स्थिति में छोड़ना चाहेंगी. जहां से उनके लिए प्लेऑफ की राह ज्यादा मुश्किल न रहे. अगर आज के मैच में धोनी हैदराबाद की सलामी जोड़ी को रोकने में नाकामयब रहे तो चेन्नई के लिए मैच जीतना नामुमकिन ही होगा.

Trending Tags: IPL 2019, CSK vs SRH, Chenai Super Kings, IPL 2019 News, IPL 2019 Live Score, Kaiptan Dhoni, IPL Cricket Live, IPL Csk, IPL 2019 News Today, IPL2019 News Csk, IPL 2019 News and Updates, IPL 2019 News Auction Date.

%d bloggers like this: