अगस्त के शुरूआत से प्रशिक्षण शुरू कर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) अगस्त के शुरूआत से टूर्नामेंट के 13वें संस्करण के लिए अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू करने की तैयारी कर रही है.

इस साल के आईपीएल को 29 मार्च से शुरू किया जाना था, लेकिन टूर्नामेंट को कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था.

हाल ही में, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की थी कि मेगा इवेंट का 13 वां संस्करण 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा.

सीएसके के खिलाड़ियों को पहले चेन्नई से रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है, जिसके बाद वे भारत सरकार से मंजूरी के बाद ही चार्टर फ्लाइट के जरिए दुबई के लिए रवाना होंगे.

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल 2 अगस्त को टूर्नामेंट के लिए कार्यक्रम और अन्य प्रमुख व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए बैठक करेगी. इसके अलावा, तीन स्थानों पर 51 दिनों के लिए आठ टीमों को सुरक्षित रखने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) औपचारिक रूप से बैठक में स्थापित की जाएगी.

सीएसके, जोकि आईपीएल में सबसे पुरानी टीम है, टूर्नामेंट से पहले एक महीने की तैयारी कर रही है. सीएसके कोरोनोवायरस महामारी से पहले, मार्च में अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू करने वाली पहली टीम थी. सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों ने दिसंबर 2019 में अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया था.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: