IPL 2019, CSK vs SRH: शेन वॉटसन की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई प्लेऑफ में पहुंची

  • जीत के साथ ही चेन्नई 16 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है
  • वहीं हैदराबाद की टीम 10 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर बनी हुई है

चेन्नई. शेन वॉटसन की धामकेदार 96 रन की पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को मात देकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. चेन्नई ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में हैदराबाद को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी.

इस जीत के साथ ही चेन्नई 16 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. वहीं हैदराबाद की टीम 10 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर बनी हुई है. इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद ने चेन्नई के सामने 176 रन का लक्ष्य रखा.

जिसके जवाब में जवाब में चेन्नई की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवर में इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. चेन्नई के लिए वॉटसन ने 53 गेंदों की अपनी पारी में 9 चौके और 6 छक्के जड़े.

इसके अलावा सुरेश रैना 38, अंबाती रायडू 21 और फाफ डुप्लेसिस ने 1 रन की पारी खेली. जबकि केदार जाधव ने 11 रन का योगदान दिया. हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान और संदीप शर्मा ने एक-एक विकेट हासिल किया.

इससे पहले हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 175 रन का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन मनीष पांडे बनाए. मनीष पांडे ने 83 रनों नाबाद पारी खेली. जिसमें उन्होंने 49 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 3 छक्के लगाए.

चेन्नई से टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही. हैदराबाद के लिए शानदार खेल दिखाने वाले बेयरेस्टो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. उन्हें दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर हरभजन सिंह ने अपना शिकार बनाया.

हैदराबाद को दूसरा झटका सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के रूप में लगा. वॉर्नर ने 45 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 57 रन की पारी खेली. एक वक्त तो लग रहा था कि हैदराबाद 200 के स्कोर तक पहुंच जाएगा.

लेकिन मनीष पांडे आखिर के ओवर में तेजी से रन नहीं बना सकें. जबकि विजय शंकर तेजी से रन जुटाने के चक्कर में दीपक चाहर की गेंद पर जडेजा के हाथों लपके गए. चेन्नई की तरफ से हरभजन सिंह ने 2 और दीपक चाहर ने एक विकेट चटकाए.

Trending Tags- Chennai super kings, Chennai vs Hyderabad, CSK Vs SRH, Yesterday ipl match preview, IPL 2019, SRH Vs CSK, Shane Watson, Ms Dhoni