राशिफल : आज ऐसा रहेगा आपका रविवार… देखें यहां…

🕉 2 जून आज का राशि फल 🕉

🐏 मेष (Aries) : आज आप सांसारिक विषय किनारे रखकर आध्यात्मिकता की तरफ मुड़ सकते हैं. गहरे चिंतन-मनन आपको अलौकिक अनुभूति कराएंगे. वाणी पर संयम रखने से बहुत-सी गलतफहमियों से बच सकेंगे. अचानक धन लाभ हो सकता है.

🐂 वृषभ(Taurus) : आज आपको दांपत्य जीवन का विशेष आनंद मिलेगा. आप सपरिवार किसी सामाजिक स्थान पर घूमने या लघु प्रवास पर जाकर आनंद में दिन व्यतीत करने के योग हैं. स्नेहीजनों और मित्रों के साथ भोजन करने का अवसर आएगा. विदेश में बसनेवाले स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे.

👭 मिथुन(Gemini) : कार्य में सफलता, यश और कीर्ति प्राप्त करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर में सुख- शांति का वातावरण बना रहेगा. शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ्य रहेगें. आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं. आज खर्च होगा परंतु अनावश्यक नहीं. रुके हुए कार्यों की पूर्णता के लिए मार्ग सरल बनेंगे. प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता प्राप्त करेंगे.

🦀 कर्क(Cancer) : आज का दिन शांत रहकर गुजारने की चेतावनी हैं. शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता आपको बेचैन बना आकस्मिक खर्च होगा. प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे. विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा करेंगे.

🦁 सिंह(Leo) : आज परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा. कुटुंबीजनों के साथ मनमुटाव के अवसर आएँगे. मां का स्वास्थ्य खराब होगा. मन में नकारात्मक विचार आने से उदासी अनुभव करेगें. जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दिन अच्छा नहीं है.

👧🏻 कन्या(Virgo) : शारीरिक- मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा. साथ ही आप प्रेमपूर्ण सम्बंधों से द्रवीभूत होंगे. भाई- बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत होगा और उनके द्वारा लाभ भी मिलेगा. प्रतिस्पर्धियों की चाल निष्फल रहेगी. भाग्यवृद्धि का योग होने पर भी किसी भी कार्य में अविचारी कदम से हानि हो सकती है.

⚖ तुला(Libra) : आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति दुविधापूर्ण रहेगी. नए कार्य का प्रारंभ न करें. वाणी पर संयम रखने से परिवारजनों के साथ वाद-विवाद नहीं होगा. अपनी जिद छोड़कर आपको समाधान करने पड़ेंगे. आर्थिक लाभ की संभावना है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

🦂 वृश्चिक(Scorpio) : परिवारजनों के साथ आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा. शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी. प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात सफल और आनंददायक रहेगी. कोई शुभ समाचार मिलेगा. मित्रों और करीबीयों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. आनंददायक प्रवास होगा.

🏹 धनु (Sagittarius) : आज का दिन कष्टदायक रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकती है. स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा. जिससे किसी के साथ उग्र तकरार का अवसर आ सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पैसा अत्यधिक खर्च होगा. अदालत सम्बंधी काम-काज में सावधानीपूर्वक कदम उठाने की जरूरत है.

🐊 मकर(Capricorn) : आज के दिन में आपके घर में किसी शुभ प्रसंग के आयोजन की संभावना है. किसी वस्तु की खरीदारी के लिए आज शुभ दिन है. शेयर- सट्टा की प्रवृत्तियों में धन लाभ होगा. मित्रों, सम्बंधियों के साथ की मुलाकात आनंदित करेगी. सामाजिक क्षेत्र में नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा.

⚱ कुंभ(Aquarius) : आज आप पर उच्च पदाधिकारी और बुजुर्ग वर्ग की भी कृपादृष्टि रहेगी. आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे. नौकरी- व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी. आप मानसिक रूप से राहत महूस करेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मान- सम्मान बढ़ेगा.

🧜‍♀ मीन(Pisces) : आज आप तन-मन से थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे. संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी. नौकरी में उच्च पदाधिकारियों के साथ वादविवाद होने से उनकी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. प्रतिस्पर्धी सिर उठा सकते हैं, जिससे विचारों में नकारात्मकता आ सकती है.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

4 thoughts on “राशिफल : आज ऐसा रहेगा आपका रविवार… देखें यहां…”

  1. Pingback: rarest gemstones
  2. Pingback: 온라인카지노

Leave a Comment

%d bloggers like this: